whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रात में कमरे में नहीं थी बहू, सास ने खुलवाया किरायेदार का कमरा तो उड़ गए होश!

Agra News : मामला आगरा का है, यहां रात में कमरे से बहू गायब थी। काफी खोजबीन के बाद वह किरायेदार के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली। इसकी शिकायत जब सास ने समधन से की तो हैरान करने वाला जवाब मिला।
12:36 PM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
रात में कमरे में नहीं थी बहू  सास ने खुलवाया किरायेदार का कमरा तो उड़ गए होश

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रात को सास उठी तो कमरे में बहू नहीं थी, दरवाजा बाहर से बंद था और कमरे में बच्चा अकेले सो रहा था। बहू को खोजते-खोजते सास जब एक किराएदार के कमरे के पास पहुंची तो उसे जो जानकारी मिली, उसे जान वह सन्न रह गई।

किराएदार के साथ बढ़ी बहू की नजदीकी

मिली जानकारी के मुताबिक, बहू की शादी करीब 6 साल पहले हुई थी। ससुराल आने के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन कब उसकी नजदीकी घर में किराए पर रहने वाले एक शख्स से बढ़ गई, किसी को पता ही नहीं चला। दोनों के रिश्ते दोस्ती से होते हुए प्यार तक पहुंच गए।

रात में कमरे से गायब थी बहू, कहां मिली?

बताया गया कि एक रात को जब सास की नींद रात में खुल गई तो उसने देखा कि बहू का दरवाजा बाहर से बंद है। उसने जाकर देखा तो बहू कमरे में नहीं थी और बच्चा अकेले सो रहा था। बहू को खोजते हुए सास किरायेदार के कमरे के पास पहुंच गई और दरवाजा खुलवाया तो दोनों पकड़े गए।

यह भी पढ़ें : क्लासरूम के अंदर ही अश्लील वीडियो बनाती थी टीचर, वायरल हुआ वीडियो तो पकड़ी गई

सास ने जमकर फटकार लगाई और इसकी शिकायत जब सास ने समधन यानी बहू की मां से की तो उन्होंने फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर मुंह बंद करने के लिए कहा। इससे सास परेशान हो गई लेकिन उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी और अब आगरा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस की गंदी करतूत! 1Kg सोना ऐसी जगह छिपाया, सुनते ही आ जाए घिन्न!

बताया जा रहा है कि किरायेदार और बहू के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था लेकिन इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। वहीं जब सास ने इसके बारे में बहू की मां से शिकायत की तो जवाब पाकर वह और हैरान और परेशान रह गईं। इसके बाद पुलिस से मदद लेने का फैसला किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो