खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एयर होस्टेस की गंदी करतूत! 1Kg सोना ऐसी जगह छिपाया, सुनते ही आ जाए घिन्न!

Air Hostess Dirty Work : कोलकाता की रहने वाली एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया है, एयर होस्टेस ने मलाशय में एक किलो सोना छुपा कर तस्करी करने की कोशिश की थी। हालांकि एयरपोर्ट के अधिकारियों को पहले से ही इसकी भनक लगा गई थी।
04:06 PM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Air Hostess Dirty Work : तस्करी करने के लिए लोग तरह-तरह की तरकीबें अपनाते हैं। कुछ सामानों को छिपाकर एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को धोखा देने की कोशिश करते हैं तो कुछ अपने शरीर में सामान को भर लेते हैं या छुपा लेते हैं। कोलकाता की एक एयरहोस्टेस के बारे में हैरान करने वाली खबर सामने आई है।

Advertisement

तस्करी का घिनौना तरीका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक एयर होस्टेस को सोना तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। फ्लाइट मस्कट से कन्नूर पहुंची थी। वहीं एयरपोर्ट के कस्टम अधिकारियों को इसके बारे में पहले से ही जानकारी मिल गई थी। एयरपोर्ट स्टाफ ने एयर होस्टेस को जांच के लिए रोका।

बताया गया कि कोचीन एयरपोर्ट के अधिकारियों ने पहले से मिली गुप्त सूचना के आधार पर कोलकाता की मूल निवासी सुरभि खातून नामक की केबिन क्रू को जांच के लिए रोका था। जांच में पता चला कि इस क्रू के पास एक किलो सोना था, जिसे उसने अपने मलाश्य में छुपाया हुआ।

यह भी पढ़ें : छी! कैमरे के सामने मक्‍खी ही चबा गई न्‍यूज एंकर, Viral Video आप भी पकड़ लेंगे माथा

Advertisement

फ्लाइट 28 मई को मस्कट से कन्नूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची थी। तलाशी में केबिन क्रू द्वारा मलाशय में छुपाकर रखा गया 960 ग्राम तस्करी का सोना बरामद हुआ। इसके बाद उससे पूछताछ की गई और फिर जज के सामने पेश किया और 14 दिनों की रिमांड पर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : बीच पर खेल रहे बच्चों पर आकाशीय बिजली गिरने से मौत का वीडियो वायरल, तीन की गई जान

कहा जा रहा है कि सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस तरह का पहला मामला है जब कोई भारतीय केबिन क्रू मलाशय में लगभग एक किलो सोना छुपाकर तस्करी करने की कोशिश की हो। सूत्रों के मुताबिक, ये केबिन क्रू पहले भी तस्करी कर चुकी है। अब इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या केरल के लोग भी इसमें शामिल है?

Advertisement
Tags :
Air HostessTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement