whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : सपा उम्मीदवार को लेकर फिसली थी अखिलेश की जुबान, सच हो गई भविष्यवाणी; हर कोई हैरान

Akhilesh Yadav Viral Video : समाजवादी पार्टी के फैजाबाद लोकसभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अखिलेश यादव, अवधेश प्रसाद के सांसद बनने की भविष्यवाणी कर रहे हैं। अवधेश प्रसाद के पक्ष में नतीजे आने के बाद यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।
08:43 PM Jun 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
video   सपा उम्मीदवार को लेकर फिसली थी अखिलेश की जुबान  सच हो गई भविष्यवाणी  हर कोई हैरान

Akhilesh Yadav Viral Video : उत्तर प्रदेश के अयोध्या से भाजपा को बड़ा झटका लगा है। यहां भाजपा के उम्मीदवार को सपा कैंडिडेट से करारी शिकस्त दी है। राम मंदिर बनने के बाद अयोध्या में भाजपा की ये हार बड़ी है। हालांकि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि सपा के उम्मीदवार विधायक से सांसद बनने जा रहे हैं।

अखिलेश यादव की भविष्यवाणी का वीडियो वायरल 

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की अयोध्या में जुबान फिसल गई थी। हालांकि इसे उन्होंने तुरंत भांप लिया था और अपने कैंडिडेट के लिए ऐसी भविष्यवाणी की थी, आज जब नतीजे आये तो उनकी बात को याद कर रहे हैं और उसका वीडियो शेयर कर रहे हैं।

विधायक को कह दिया था पूर्व विधायक

फैजाबाद (अयोध्या) लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे। अवधेश प्रसाद पहले से विधायक थे और उन्हें सपा ने लोकसभा में टिकट दिया था। जब मंच पर अखिलेश यादव ने अवधेश प्रसाद का नाम लिया तो पूर्व विधायक कह दिया।

देखिए वीडियो


अवधेश प्रसाद को अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक कह दिया तो वह चौंक गए। उन्होंने अखिलेश यादव से कहा कि वह पूर्व नहीं बल्कि मौजूदा विधायक हैं। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि वह पूर्व विधायक इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब सांसद बनने जा रहे हो।

यह भी पढ़ें : चुनाव नतीजों पर गदगद हुआ पाकिस्तानी नेता तो माथा पीटने लगे ‘इमरान खान’, लोगों ने लगाई फटकार

अब जब लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आये तो अवधेश प्रसाद ने अयोध्या में ऐसी बढ़त बनाई कि भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह पिछड़ गए। खबर लिखे जाने तक लल्लू सिंह अवधेश प्रसाद से करीब 54567 वोट पीछे हैं। माना जा रहा है कि ये आंकड़े नतीजे में बदलने वाले हैं और अवधेश प्रसाद जीतकर विधायक से सांसद बन रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो