whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या अनंत अंबानी की Caretaker को मिलती थी 2.5 लाख रुपए सैलरी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

Anant Ambani Caretaker: अनंत अंबानी की नैनी ललिता डी'सिल्वा ने अपने बचपन की यादें शेयर कीं और बताया कि कैसे उन्हें अरबपति परिवार में नौकरी मिली। एक प्यारी सी कहानी जो दिखाती है कि हर सफल इंसान के पीछे एक अच्छा परिवार होता है।
08:36 PM Jul 28, 2024 IST | News24 हिंदी
क्या अनंत अंबानी की caretaker को मिलती थी 2 5 लाख रुपए सैलरी  इंटरव्यू में खुद किया खुलासा
Anant Ambani Caretaker

.Anant Ambani Caretaker: अनंत अंबानी, जो कि भारत के सबसे अमीर परिवार अंबानी परिवार के सदस्य हैं, उनके बचपन की कुछ झलकियां हाल ही में सामने आई हैं। यह सब संभव हुआ है उनके बचपन की नैनी Lalita Dsilva की वजह से। ललिता डी’सिल्वा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अनंत अंबानी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर डाली। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अंबानी परिवार में नौकरी मिली थी।

अनंत अंबानी के बचपन की फोटो :

Lalita Dsilva ने क्या कहा

ललिता ने बताया कि वो एक पीडियाट्रिक नर्स हैं और अनंत अंबानी उनके पहले बच्चे थे जिनकी देखभाल उन्होंने की। उनका कहना है कि अनंत बचपन से ही बहुत अच्छे बच्चे थे और आज भी वैसे ही हैं। उन्होंने अंबानी परिवार के साथ 11 साल तक काम किया और बताया कि परिवार के सभी सदस्य बहुत अच्छे हैं।

ललिता ने यह भी बताया कि उन्हें इशा और आकाश अंबानी की शादी में भी बुलाया गया था, लेकिन उस वक्त वो तैमूर अली खान की देखभाल में बिजी थीं।

यह भी पढ़े:सोशल मीडिया पर फिर छाया बरसाना का जादू, एक भजन ने जीता लाखों का दिल; आपने सुना क्या?

Anant Ambani Caretaker: वायरल हुआ ये पोस्ट

ललिता की इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। लोग उनके और अनंत अंबानी के बचपन की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट से पता चलता है कि भले ही अंबानी परिवार कितना भी अमीर हो, लेकिन परिवार के सभी सदस्य बहुत ही साधारण और अच्छे इंसान हैं।

मैंने कभी सोचा नहीं कि वो बड़े साहब का बेटा हैं

HT की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नैनी ने एक इंटरव्यू मव कहा, मेरे लिए सारे बच्चे नॉर्मल हैं। अभी तक मैं ये नहीं सोचती कि ये तैमूर हैं या ये दूसरा है। करीना कपूर का (तैमूर अली खान) ही सेलेब्रिटी वर्ल्ड में आया है। बाकी मैंने कॉर्पोरेट जगत के बच्चे संभाले हैं। लेकिन दूसरे बच्चे भी जो कॉर्पोरेट जगत में हाई लेवल है तो मैंने ऐसा कभी सोचा नहीं है कि ये बड़ा लड़का है, बड़े साहब का लड़का है। मैं बहुत नॉर्मल थीं, जबकि उनके पैरेंट्स भी नॉर्मल थे। मुझे ऐस लगा नहीं कि मैं कहीं पर बहुत स्ट्रिक्ट थी। बच्चों के पैरेंट्स ने भी कभी मुझे ऐसा नहीं कहा।

कितनी मिलती थी सैलरी?

आपको बता दें कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दावा किया जा रहा था कि उनकी सैलरी 2.5 लाख रुपय पर मंथ थी। पर ऐसा नहीं है, हालही में हुए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि जब वह अंबानी परिवार में काम करती थी तब उनकी सैलरी 80 हजार रुपय थी। जोकि अब बढ़ कर 1.5 लाख रुपय हो गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो