whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फोन चलाने में मस्त हुई 'दीदी', बच्चे को सामने से उठा ले गया शख्स; वीडियो में कैद हुआ ना भूलने वाला सबक

Viral Video : वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला मोबाइल फोन में इस कदर व्यस्त हो चुकी है कि उसके बच्चे को लेकर एक शख्स फरार हो गया और उसे पता ही नहीं चला।
06:06 PM Jul 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
फोन चलाने में मस्त हुई  दीदी   बच्चे को सामने से उठा ले गया शख्स  वीडियो में कैद हुआ ना भूलने वाला सबक

Viral Video : मोबाइल एडिक्शन की पूरी दुनिया में चर्चा होती है। इससे ग्रसित बच्चों, महिलाओं और पुरुषों को तरह-तरह की थेरेपी दी जा रही हैं लेकिन पीड़ितों की तादाद बहुत अधिक है। बहुत अधिक प्रभाव पड़ने पर ही लोग थेरेपी की तरफ जाते हैं। मोबाइल एडिक्शन के कारण कई बार दुर्घटनाएं हो जाती हैं। एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक मोबाइल में डूब चुकी एक महिला का बच्चा उसके पास से ही गायब हो गया लेकिन उसे पता तक नहीं चला।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बच्चे को ट्रॉली में लेकर सड़क किनारे खड़ी है। बच्चे की ट्रॉली का हैंडल पकड़कर महिला दूसरी तरफ देख रही है। महिला फोन चला रही है, वह अपने बच्चे की तरफ घूमकर एक बार भी नहीं देख रही है। इसी बीच एक शख्स आया, जो ट्रॉली में लेटे बच्चे को लेकर वहां से भाग गया।

ट्रॉली से बच्चे को लेकर फरार हुआ शख्स

बच्चा ट्रॉली में से गायब हो गया लेकिन महिला को आभास ही नहीं हुआ। कुछ देर बाद महिला ने मुड़कर देखा तो ट्रॉली में बच्चा था ही नहीं। वह चिल्लाने लगी और बच्चे की तलाश करने लगी। काफी देर तक वह परेशान रही, तभी एक शख्स बच्चे को लेकर महिला के पास पहुंचा। महिला ने बच्चे को देखते ही गले से लगा लिया और उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।


बच्चे को लेकर फरार हुआ शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका ही भाई था। शख्स ने ऐसा इसलिए किया, जिससे वह मोबाइल में व्यस्त रहने वाली बहन को सबक सिखा सके। महिला को आभास हुआ कि वह मोबाइल में इस कदर व्यस्त थी कि उसे इस बात का आभास ही नहीं हुआ कि उसका बच्चा गायब हो गया।

यह भी पढ़ें : हाईवे पर दौड़ती कार में चल रही थी अय्याशी, नशे में अर्धनग्न मिले दो युवक और एक महिला

सोशल मीडिया पर आ रहे हैं कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आजकल फोन का एडिक्शन उस कदर बढ़ गया है कि लोगों को होश तक नहीं रहता है कि कब, क्या और कैसे करना चाहिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आजकल के मां-बाप भी फोन में इस कदर डूब जा रहे हैं कि अपने बच्चों तक का ख्याल उन्हें नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि जो लोग इस महिला को मोबाइल एडिक्टेड बता रहे हैं, वो लोग भी फोन चलाकर ही कमेंट्स कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो