खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सोसाइटी में बितानी है रात तो पत्नी होनी चाहिए साथ, नोएडा में कुंवारों के लिए अजीब फरमान जारी

Noida: सोसाइटी के एसोसिएशन की तरफ से कहा गया है कि बैचलर्स को सोसाइटी में अगर रात में रुकना है तो उन्हें पहले आज्ञा लेनी होगी। बताया जा रहा है कि इससे जुड़ा एक लेटर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अभी यह आदेश लागू नहीं हुआ है।
07:20 PM Mar 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Noida Society
Advertisement

Noida: बैचलर्स को शहरों में घर ढूढ़ने में पहले से ही परेशानी होती थी लेकिन नोएडा की एक सोसाइटी ने कुआरें लोगों के लिए अजीब फरमान जारी कर दिया है। इस फरमान की खूब चर्चा हो रही है। एक सोसाइटी ने फरमान जारी करते हुए कहा है कि सोसाइटी में कोई कुंवारा रात नहीं बिता सकता।

Advertisement

नए नियम में क्या है प्रावधान?

नोएडा सेक्टर 99 में मौजूद सुप्रीम टावर सोसाइटी का अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन की तरफ एक नोटिस जारी कर कहा गया है कि किराएदारों के घर में अगर कोई कुंवारा मेहमान आता है और रात रुकना चाहता है तो पहले एसोसिएशन से अनुमति लेनी होगी।

दिया जा रहा ये तर्क

एसोसिएशन का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कई नए नियम बनाने की बात कही गई है। इन्हीं में से एक नियम यह भी है कि अगर किसी किरायेदार के यहां कोई कुंवारा मेहमान आता है तो इसकी आज्ञा लेनी होगी। कहा गया कि यह नियम सोसाइटी की स्वच्छता और सुरक्षा को लेकर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में विदेशी एयरहोस्टेस को देखकर बावला हुआ शख्स, करने लगा ऐसी हरकतें!

Advertisement

हालांकि इस नोटिस का विरोध होना शुरू हो गया है। इस नए नियम को कुछ लोग अजीब बताते हुए निजता का हनन करार दे रहे हैं। इतना ही नहीं, पत्र में 'कॉमन इलाके में सिगरेट ना पीना, सोसाइटी में निर्धारित स्पीड से गाड़ी चलाना जैसे कई नियमों बनाने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें : चलती कार से लटककर ये क्या करने लगी लड़की? लखनऊ की सड़कों पर लीजिये ‘फिल्मों’ का मजा

हालांकि एसोसिएशन का कहना है कि अभी यह नियम बना नहीं है बल्कि इस पर लोगों के विचार मांगे गए हैं। जो भी फैसला होगा वो सर्वसम्मति से होगा। किसी पर भी कोई नियम थोपा नहीं जाएगा। एसोसिएशन अब चाहें जो भी कहे लेकिन कुवारों को फरमान जारी करने को लेकर यह सोसाइटी खूब चर्चाओं में है।

Advertisement
Tags :
NoidaTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement