चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साधु के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो! दबंगों ने पीट-पीटकर कर ले ली साध्वी की जान

Patna, Bihar : बिहार की राजधानी पटना के खुसरुपुर इलाके में यहां साधू के साथ मारपीट की सूचना पर बीच-बचाव करने पहुंची साध्वी की मौत की खबर है। घटना फुलवरिया स्थित राम जानकी ठाकुरबाड़ी के पास की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
03:41 PM May 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Patna, Bihar :  बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां पहले एक साधू के साथ अभद्रता और मारपीट की गई, कपड़े निकालकर वीडियो बनाया गया। मारपीट के बाद एक साध्वी की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि मामला पटना जिला के खुसरुपुर इलाके का है। यहां साधू के साथ मारपीट की सूचना पर बीच-बचाव करने पहुंची साध्वी की मौत की खबर है। घटना फुलवरिया स्थित राम जानकी ठाकुरबाड़ी के पास की है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि पहले ठाकुरबाड़ी के साधु शत्रुधन शरण शास्त्री के साथ कुछ मनचलों ने बदसलूकी की। उनके कपड़े निकाल दिए और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद मनचलों ने वीडियो वायरल करने की बात कही। इसकी शिकायर लेकर साधु मनचलों के घर गए लकिन घरवाले शिकायत सुनने की जगह साधु पर ही हमला कर दिए और पिटाई शुरू कर दी। घर के लोगों ने मिलकर सन्यासी शत्रुधन को मारपीट कर घायल कर दिया जिससे उनका सिर फट गया।

वहीं साधु शत्रुधन शरण शास्त्री के साथ मारपीट की खबर ठाकुरबाड़ी में रहने वाली साध्वी सीता सहचरी को लगी तो वह भी घटना स्थल पर पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि साध्वी ने बीच बचाव करने की कोशिश लेकिन दबंग लड़कों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और उनके साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि घायल सन्यासी को लेकर कुछ लोग अस्पताल चले गए और साध्वी बेहोशी की हालत में पड़ी रह गईं। बाद में उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : रेगिस्तान में ड्यूटी कर रहे जवान ने रेत में सेंका पापड़, 47 डिग्री में भी निभा रहे फर्ज; वीडियो वायरल

Advertisement

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि साध्वी की मौत कैसे हुई। कहा जा रहा है कि मौत की वजह सिर में चोट लगना या फिर हार्ट अटैक भी हो सकती है। मारपीट और साध्वी की मौत की सूचना मिलने के बाद खुसरुपुर पुलिस मौके पर पहुंची और साध्वी सीता सहचरी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श हादसा: 2 करोड़ की कार तो खरीदी पर 1700 रुपये की अनदेखी से हुआ बड़ा ‘क्राइम’

सीता सहचरी बीजेपी की महिला विंग से जुड़ी थीं और हॉकी की अच्छी खिलाड़ी थी। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव घर पहुंचा और गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर साध्वी की मौत कैसे हुई।

Advertisement
Tags :
biharpatnaViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement