खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जबरन लगाया रंग तो मुस्लिम महिलाएं रह गईं दंग, एक आरोपी को उठा ले गई पुलिस

Bijnor Holi Viral Video : उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग डालते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और कार्रवाई की बात कही है।
11:54 AM Mar 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bijnor Holi Viral Video: होली के दौरान के कई लोग सड़कों पर हुड़दंग करते हैं। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार पर रंग डालते दिखाई दे रहे हैं। अब यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है।

Advertisement

मुस्लिम परिवार को लगाया रंग

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर में कुछ लड़कों का एक ग्रुप सड़कों पर चल रहे लोगों पर रंग डाल रहा था। इस दौरान बाइक से जा रहे एक मुस्लिम परिवार पर भी इन लड़कों ने रंग डाल दिया। बताया जा रहा है कि मुस्लिम परिवार ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की।

नारेबाजी करते युवकों का वीडियो वायरल

हालांकि ये साफ नहीं है कि ये वीडियो कब का है लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इन लड़कों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो में, बाइक पर दो महिलाएं और एक पुरुष दिखाई दे रहे हैं। उन्हें जबरन रंग लगाया और उन पर पानी फेंका गया। इस दौरान कुछ लड़के नारेबाजी करते भी सुनाई दे रहे हैं।

देखिए वीडियो

Advertisement

 

वहीं पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया है और कहा है कि आरोपियों की पहचान की जा रही है और पीड़ित परिवार से भी बातचीत की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस ने कहा है कि लोगों से शांतिपूर्वक होली खेलने की अपील की जाती है। किसी पर जबरन रंग ना डालें। पुलिस ने इस  मामले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है ।

यह भी पढ़ें : बीच सड़क पत्रकार दे रहा था Holi की बधाई, तेज बाइक आई और..वायरल हुआ वीडियो

वीडियो पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तमाम लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एक ने लिखा की बिजनौर का वायरल वीडियो भयावह है. त्यौहार के नाम पर इस तरह की फूहड़ता को स्वीकार नहीं किया जा सकता। एक अन्य ने लिखा कि होली के नाम पर इस तरह कि शर्मनाक हरकत बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Holi 2024Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement