whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़की को भगा लेने पर लड़के को दी तालिबानी सजा, आगरा में पंचों ने सुनाया अजीबोगरीब फरमान

Agra News : मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है, यहां प्यार में पड़कर एक लड़की को लेकर भागने वाले शख्स की चप्पलों से पिटाई की गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
12:08 PM Jul 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
लड़की को भगा लेने पर लड़के को दी तालिबानी सजा  आगरा में पंचों ने सुनाया अजीबोगरीब फरमान

Agra News : प्यार करने की सजा कई लोगों को मिल चुकी है, इस पर कई फिल्में और गाने भी बन चुके हैं। प्यार करने की सजा पहले भी लोगों को मिलती थी और आज भी मिलती है। हालांकि अब इसकी संख्या में मामूली गिरावट आई है, ऐसा कहा जा सकता है। प्रेम का प्रतीक ताजमहल आगरा में है और इसी आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स को 'प्यार' के बदले तालिबानी सजा मिली है।

मामला आगरा के थाना शाहगंज के भोगीपुरा क्षेत्र का है। यहां एक शख्स को प्यार के चक्कर में पड़कर लड़की के साथ भागना महंगा पड़ गया है। बताया जा रहा है कि एक लड़का एक लड़की से प्यार करता था। वह लड़की को लेकर भाग गया। हालांकि दोनों पकड़े गए और फिर गांव में पंचायत बैठी। इसके बाद लड़के को सजा दी गई।

लड़के को मिली तालिबानी सजा

लड़के पर आरोप लगाया गया कि उसने लड़की को बहलाफुसला कर लेकर भाग गया था। पांचों ने लड़के को दोषी बताया और फिर तुगलकी फरमान जारी कर दिया। जानकारी के अनुसार, पंचो ने लड़के को पांच जूते मारने और फिर 15 हजार रुपये हर्जाना देने का फरमान सुना दिया। अब इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़के को कई लोग घेर कर खड़े हैं और जमकर बहस हो रही है। इसी बीच लड़के को पांच चप्पल मारने का आदेश दिया गया। एक महिला आगे आई और चप्पल लेकर लड़के को पीट दिया। वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : ये कैसा इश्क? बुढ़ापे में दूल्हा बना ससुर, अपनी ही बहू को लेकर हुआ फरार; फिर ऐसे की शादी

वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। बताया जा रहा है कि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। किन लोगों ने यह फैसला सुनाया और आखिरकार पूरा मामला क्या है, यह सब पुलिस की जांच में ही सामने आएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो