खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विदाई के वक्त कुत्ते से लिपटकर रोने लगी दुल्हन, 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा ये वीडियो

Bride With Dog Viral Video : घर से ससुराल के विदा होते वक्त लड़कियां अपने मां-बाप और भाई बहन को गले लगकर रोती है लेकिन वायरल वीडियो में एक लड़की एक पालतू कुत्ते को गले लगाकर बिलख रही है।
07:28 PM May 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bride With Dog Viral Video : सोशल मीडिया पर अक्सर शादी से जुड़े मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इस वक्त एक बेहद दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। विदाई के वक्त जहां लड़कियां अपने मां-बाप या भाई-बहन को पकड़ कर रोती दिखाई देती हैं तो वहीं इमोशनल होने पर अपने करीबी को खोजती हैं लेकिन विदाई के वक्त एक लड़की कुत्ते को पकड़कर रोती दिखाई दे रही है।

Advertisement

कुत्ते को गले लगा रो पड़ी दुल्हन

कहा जाता है कि साथ में रहने से इंसान को निर्जीव चीज से भी प्यार हो जाता है और जानवरों को तो लोग खूब प्रेम से पालते ही हैं और प्यार करते हैं। इन जानवरों से लोगों को खूब लगाव हो जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक लड़की घर छोड़कर ससुराल जाने लगी तो घर के पालतू कुत्ते को पकड़कर रोने लगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन कार में बैठी है, वह ससुराल जा रही है। इस दौरान उसकी गोद में एक कुत्ता है और जिससे लिपटकर लड़की खूब रो रही है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि अगर लड़की को इतना ही प्रेम तो उसे अपने साथ ले जा सकती है तो कुछ ने लिखा कि जानवरों के साथ प्रेम बेहद अद्भुत होता है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि केवल जानवरों से प्रेम करने वाले लोग ही इस दुःख को समझ सकते हैं। एक ने लिखा कि ये घोर कलयुग है मेरे भाई, यहां इंसान की कमी जानवर पूरी कर रहे हैं, क्या गले लगकर रोने के लिए कोई इंसान नहीं है? एक ने लिखा कि भाई प्यार किसी से भी हो सकता है, चाहे वो इंसान हो या जानवर लेकिन प्यार करने वाला होना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि जिन लोगों के घर में जानवर हैं, वही लोग इस वीडियो का मतलब समझ सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मुंबई लोकल में अश्लील डांस कर बुरी फंसी लड़की, होगी कार्रवाई

बता दें कि इस वीडियो को @ashishkumar29536 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को आठ लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है जबकि ढाई करोड़ से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है। वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Advertisement
Tags :
Bride Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement