खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सू-सू की एक बूंद से दोस्त बना कातिल! धारदार हथियार से चेहरे पर किए ताबड़तोड़ वार, बेरहमी से की हत्या

Bulandshahr News : मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है, यहां शराब के नशे में दो लड़कों के बीच पेशाब की छीटों को लेकर विवाद हुआ और फिर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश कर रही है।
12:22 PM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश बुलंदशहर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां दोस्तों के बीच पेशाब की एक बूंद को लेकर विवाद हो गया और विवाद इस कदर बढ़ा कि मामला हत्या तक पहुंच गया। दोस्त ने अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Advertisement

पेशाब के छीटें और एक निर्मम हत्या

मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद का है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायघासी में कुछ दोस्त शराब पार्टी के बाद घर जा रहे थे, तभी एक दोस्त पेशाब करने लगा। पेशाब की कुछ छीटें एक लड़के पर पड़ गई, इससे भड़ककर पेशाब कर रहे शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। इस थप्पड़ से पेशाब कर रहा शख्स आग बबूला हो गया और उसने अपने ही दोस्तों की निर्मम हत्या कर दी।

पेशाब के छींटे गिरने से राहुल नाम के लड़के ने अंकुर नाम के लड़के को थप्पड़ मार दिया। इस पर अंकुर इस कदर नाराज हुआ कि धारदार हथियार से राहुल पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली। जानकारी के मुताबिक, दोस्तों का ग्रुप शराब पार्टी करने के बाद अपने घर वापस लौट रहा था।


दोस्त की हत्या करने के बाद हत्यारा अंकुर फरार हो गया है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने राहुल की डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पार्टी में शामिल अन्य दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : UP : 165 रुपये के लिए कार ने टोलकर्मी को उड़ाया! खौफनाक वीडियो आया सामने

वहीं घरवालों का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं है कि विवाद क्या और क्यों हुआ? एक बजे के करीब उन्होंने मृतक को देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। परिवार के लोगों ने इस बात को स्वीकार किया है कि घटना से पहले दोस्तों में विवाद हुआ था।

Advertisement
Tags :
Bulandshahr NewsTrending NewsUP Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement