चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सड़क किनारे स्ट्रीट फूड खा रही लड़कियों पर टूटा सांड का कहर, डरावना वीडियो वायरल

Bull Attack Viral Video : वीडियो में तीन लड़कियां सड़क किनारे एक दुकान पर कुछ खाती दिखाई दे रही हैं। तभी अचानक दो सांड लड़ते हुए वहां पहुंचे, जिनकी चपेट में ये लड़कियां भी आ गईं। एक बच्ची सांड के नीचे आ गई, गनीमत रही कि सांड ने उसके शरीर पर पैर नहीं रखा।
08:47 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bull Attack Viral Video : उत्तर प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में खुले में घूमने वाले जानवरों का आंतक बढ़ता जा रहा है। खुले में घूमने वाले जानवरों के हमले में कई लोगों के घायल होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, सांड के हमले के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे एक दुकान पर तीन लड़कियां स्ट्रीट फूड खा रही हैं। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि एक भयानक दुर्घटना उनके साथ होने वाली है। वीडियो में देख सकते हैं कि तीनों लड़कियां खा रही थी लेकिन अचानक से वहां सांड आ धमके।


दो सांड लड़ते-लड़ते लड़कियों के करीब आ गए। लड़कियां भागने की कोशिश करतीं तब तक दोनों सांड लड़कियों के पास पहुंचे। तीनों लड़कियां को सांड ने उठाकर फेंक दिया। एक लड़की तो जमीन पर गिर पड़ी तो सांड के पैरों के नीचे आ गई। गनीमत रही कि सांड ने लड़की के ऊपर अपना पैर नहीं रखा।

यह भी पढ़ें : पति को हुआ पत्नी पर शक, पार कर दी हैवानियत की हद, गुप्तांग पर लगा दिया ताला!

Advertisement

तीन लड़कियां इस हमले में बुरी तरह घायल हो गईं। भयानक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये वीडियो कहां का है लेकिन वीडियो देखने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए पहुंची गर्लफ्रेंड, मां ने रंगे हाथ पकड़ा; सड़क पर हुआ बवाल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सांड को लेकर सरकार को जरूर कोई ठोस कदम उठाने चाहिए क्योंकि ये कई हादसों के कारण बन रहे हैं। एक ने लिखा कि ये तो बहुत भयावह है, इस तरह तो किसी की जान भी जा सकती है। सरकार को चाहिए खुले में घूम रहे सांड को पकड़े, वरना ये आम लोगों के लिए बेहद खतरनाक हो सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Bull AttackTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement