चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिजली की रफ्तार से आई ‘मौत’को दिया चकमा, लोग बोले- ये होती है किस्मत

Car Accident Viral Video: सोशल मीडिया पर सड़क दुर्घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक तेज रफ्तार कार से खुद को बचाते बुजुर्ग दिखाई दे रहे हैं। बुजुर्ग ने जिस फूर्ति से कूदकर अपनी जान बचाई, उसकी खूब तारीफ हो रही है।
07:50 PM Mar 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Car Accident Viral Video: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' यह कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी लेकिन इस घटना का एक ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग के सामने बिजली की रफ्तार से 'मौत' आई लेकिन बुजुर्ग ने बड़ी ही फूर्ति से 'मौत' को चकमा दे दिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग सड़क किनारे बैठे दिखाई दे रहे हैं। बुजुर्ग आराम से बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। पहनावे से वीडियो पंजाब का प्रतीत हो रहा है। सड़क किनारे बैठे बुजुर्ग की तरफ तेज रफ्तार से एक गाड़ी आती दिखाई दी।

बुजुर्ग की तरफ तेज रफ्तार से आई कार

कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि वह डिसबैलेंस हो गई और बुजुर्ग की तरफ आने लगी। अपनी तरह कार को आता देख बुजुर्ग तुरंत वहां से उठे और दीवार की आड़ में खड़े हो गए। कार आकर वहीं टकराई, जहां बुजुर्ग बैठे हुए थे। अगर उनके उठने में थोड़ी सी भी देरी होती तो उनकी जान भी जा सकती थी।

देखिए वीडियो


कार दीवार से टकराकर चकानाचूर हो गई। बुजुर्ग इस कदर डर गए कि वह घटना के बाद भागने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद कोई कह रहा है कि आज यमराज का मूड नहीं था तो कोई कह रहा है कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘पीछे-पीछे आया, हाथ पकड़ लिया और…’, डिलीवरी बॉय ने अकेली लड़की के साथ की शर्मनाक हरकत

पढ़िए सोशल मीडिया यूजर्स के कुछ चुंनिदा कमेंट्स

एक ने लिखा कि 'मौत छू कर निकल गई' इसे ही कहते हैं। एक ने लिखा कि कहीं ये कार कोई महिला तो नहीं चला रही? एक अन्य ने लिखा कि आज यमराज पूरे मूड में नहीं थे। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि ताऊ पहले से ही कूदने की प्लानिंग करके बैठे थे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा नहीं है कि हर दुर्घटना का मजाक ही बनाया जाए कभी-कभी सीरियस होकर भी सोचना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Car AccidentTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement