whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्ची ने बताया - बेडरूम में है 'भूत', सच्चाई देख उड़ गए मां-बाप के होश

Viral News : 100 साल पुराने घर में रह रहे परिवार की चिंताएं उस वक्त बढ़ गईं, जब एक बच्ची ने घर में राक्षस होने का दावा किया। बच्ची के दावे की सच्चाई जब सामने आई तो पूरा परिवार हैरान था। आखिर बेडरूम में कैसी आवाजें आती थीं?
07:44 PM May 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
बच्ची ने बताया   बेडरूम में है  भूत   सच्चाई देख उड़ गए मां बाप के होश

Viral News  : घर में से आ रहीं अजीब आवाजों से एक बच्ची बेहद परेशान थी। वह इस कदर डरी हुई थी कि अकेले बेडरूम में रुकना नहीं चाहती थी। बच्ची ने मां-बाप को बताया कि उसके कमरे में भूत है और अजीब-अजीब सी आवाजें आती हैं। बच्ची की बात पर मां-बाप को यकीन नहीं हुआ लेकिन एक दिन जब मां -बाप को भी कुछ अजीब महसूस हुआ तो उन्होंने इसकी जांच कराने का फैसला किया। इसके बाद जो जानकारी निकलकर सामने आई, उसे जान सब सन्न थे।

बेडरूम से आ रही थीं अजीब आवाजें

मामला उत्तरी केरोलिना का है। घर का सबसे बड़ी बच्ची अक्सर अजीब आवाजों को सुनकर परेशान रहती थी। उसका कहना था कि घर में कोई भूत या राक्षस है। हालांकि परिवार के लोग उसे यह समझाने की कोशिश करते कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल वह मां -बाप को बता नहीं पा रहा था लेकिन जब मां -बाप को बच्चे की बात समझ आई तो भी उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

मां-बाप ने बच्ची को समझाने की हर संभव कोशिश की कि ऐसा कुछ नहीं है। बच्ची को बहलाने के लिए एक बोतल में स्प्रे भरकर भी दे दिया (भूत भगाने के लिए) लेकिन बच्ची रात में अक्सर डरती थी। बच्ची की मां ने कहा कि वह बच्ची की स्थिति से घबरा रही थी। इसके बाद एक दिन एशले और उनके पति ने कुछ मधुमक्खियों को घर में घुसते देखा।

यह भी पढ़ें : ‘हम ही सोए हैं हम ही जागे’, मेघना के ‘यम्मी’ डांस के आगे जैकलीन फर्नांडीस भी फेल

एशले अपने परिवार के साथ जिस घर में रह रही थी वह 100 साल से अधिक पुराना था। घर में घुसती मधुमक्खियों को देखने के बाद पेस्ट कंट्रोल वालों को सूचना दी गई। हालांकि पेस्ट कंट्रोल वाले बिना किसी छिड़काव के ही चले गए। इसके बाद कपल ने एक मधुमक्खी पालक के संपर्क किया, जिसने थर्मल कैमरे से जांच की तो पता चला कि घर के अंदर मधुमक्खियों ने एक बड़ा छत्ता बना रखा है।

यह भी पढ़ें : ये कैसा अंधव‍िश्‍वास! सांप के काटने के बाद दो द‍िन तक गंगा में लटकाए रखा शव

बताया गया कि घर में करीब 50 हजार मधुमक्खियां मौजूद थीं। मधुमक्खियों को हटाने पहुंचे शख्स ने कहा कि 40 साल के करियर में देखे गए सबसे बड़े छत्तों में से ये एक था। वहीं डरी हुई बच्चे की मां ने कहा कि मेरी बच्ची इतनी मधुमक्खियों के साथ रह रहे थे, सोचकर भी डर लग रहा है। मेरा बच्ची सही कहती थी कि उसके कमरे में भूत है, और भूत अब पकड़ लिए गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो