अब बच्चे की बीमारी पर नहीं मिलेगी छुट्टी, कंपनी ने सुनाया फरमान, सोशल मीडिया पर नोटिस वायरल

Company Memo Viral Posted on Reddit: कर्मचारियों को छुट्टी ना देने के लिए एक कंपनी ने अजीबो-गरीब नोटिस जारी किया है। कंपनी का कहना है बच्चे की बीमारी के लिए अब कोई कर्मचारी ऑफिस से छुट्टी नहीं ले सकेगा।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Company Memo Viral Posted on Reddit: कर्मचारियों के लिए कंपनियां आए दिन नए फरमान निकालती हैं। मगर सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस नोटिस में लिखा है कि कोई भी कर्मचारी बच्चे की बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी नहीं ले सकता है। कंपनी ने साफ शब्दों में कहा है कि हमने आपको नौकरी दी है, आपके बच्चों को नहीं।

कंपनी के नाम पर बना सस्पेंस

कोरोना काल के बाद काम और घर को बैलेंस करना एक हॉट टॉपिक बन चुका है। इसी बीच reddit प्लेटफॉर्म पर एक फोटो सामने आई है। यह किसी कंपनी का नोटिस है, जिसमें कंपनी का नाम छिपा दिया गया है। इस नोटिस में कंपनी के नाम और लोकेशन का पता नहीं चल सका है। हालांकि नोटिस में जो लिखा है, उसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया है।

यह भी पढ़ें- कानपुर के बाद अब अजमेर में ट्रेन पलटाने की साजिश, ट्रैक पर मिला 70 किलो का सीमेंट ब्लॉक

वायरल हुआ नोटिस

नोटिस में लिखा है कि बच्चा बीमार होने की वजह से कोई छुट्टी नहीं ले पाएगा। अगर किसी कर्मचारी ने ऐसा किया, तो उसे काम से निकाला जा सकता है। हमने आपके बच्चे को नौकरी पर नहीं रखा है। इसलिए बच्चे की बीमारी आपके ऑफिस ना आने का कारण नहीं हो सकती है। इस फोटो को शेयर करते हुए 'एंटीवर्क' नाम के यूजर ने लिखा कि इस तरह के बर्ताव के लिए कहां शिकायत करनी होगी?

यूजर्स ने किए कमेंट

reddit पर यह फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मुझे लगता है यह टीम को बताने की कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द इस्तीफा दे दो। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया जल्द ही इनके पास कोई टीम नहीं बचेगी। तीसरे यूजर ने लिखा कि इस तरह की कंपनियों को ऐसे लोग हायर करने चाहिए, जिनकी जिंदगी में कोई ना हो।

यह भी पढ़ें- Mangesh Yadav Encounter में 7 अनसुलझे सवाल, क्या पुलिस ने कर दिया ‘खेला’?

Open in App
Tags :