Advertisement

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने मेहमानों के लिए रख दीं ऐसी शर्तें, आए ही नहीं बाराती!

Bizarre News : एक कपल ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए ऐसे नियम बना दिए, जिसकी वजह से आधे से ज्यादा मेहमान आए ही नहीं। जो लोग शादी में शामिल हुए वो भी परेशान हो गए। जानें कपल ने किस तरह के नियम बनाए थे।

Bizarre News : शादी का समारोह खुशनुमा होता है, लोग अपने यार,दोस्त, रिश्तेदार आदि को आमंत्रित करते हैं और उनके लिए खाने, पीने की व्यवस्था करते हैं। एक कपल ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए ऐसी शर्तें रख दी कि जो शादी में शामिल हुए वो परेशान हो गए तो वहीं आधे तो आए ही नहीं। चौंकिए मत , ये सब अपने भारत में नहीं बल्कि किसी और देश में हुआ है। आइये जानते हैं कि कपल ने मेहमानों के लिए आखिर कैसी शर्तें रखी थी।

मामला अमेरिका का है, इस साल की शुरुआत में एक शादी आयोजित की गई थी। ये भव्य शादी थी, जिसमें 12 लाख से अधिक पैसे खर्च हुए थे। सब कुछ ठीक था लेकिन कपल ने अपने मेहमानों के लिए 'कठोर' नियम बना दिया था। जिसके कारण अधिकतर मेहमान शादी में शामिल ही नहीं हुए। इतना ही नहीं, जो मेहमान शामिल भी हुए वो सिर्फ परेशान हो रहे थे।

क्या क्या थीं शर्ते?

शादी में म्यूजिक और डांस ना हो तो शादी का मजा ही अधूरा है। डांस भी इंसान तब करता है, जब उसका पसंदीदा गाना बजाया जाए। इस कपल ने अपनी शादी में साफ कर दिया था कि कोई सांग रिक्वेस्ट नहीं करेगा। सबको वही सुनना पड़ेगा, जो बज रहा है।

अकेले ही आना

शादी में अक्सर लोग अपने साथ अपने पार्टनर या दोस्त को लेकर जाते हैं लेकिन इस कपल ने मेहमानों को आमंत्रण देते वक्त ही साफ कर दिया था कि इस शादी में सिर्फ वही आएंगे जिनको बुलाया गया हैं। अपने साथ किसी और का लाना सख्त मना है।

यह भी पढ़ें : महिला के कपड़े उतार ड्रेसिंग करते वॉर्ड बॉय ने रिकॉर्ड किया वीडियो, मच गया हड़कंप

फोटोग्राफी पर भी रोक

हर कोई चाहता है कि शादी को यादगार बनाने के लिए शादी में शामिल लोगों की फोटो क्लिक हो लेकिन इस कपल ने कहा कि कोई भी मेहमान उनके फोटोग्राफर से फोटो क्लिक करने के लिए कहेगा।

यह भी पढ़ें : दरोगा जी के डांस के आगे फेल हो गए अच्छे-अच्छे डांसर! थाने का वीडियो हो रहा वायरल

शराब की व्यवस्था नहीं

अक्सर शादी में शराब की व्यवस्था रहती है लेकिन इस कपल ने अपनी शादी में शराब पर रोक लगा दी थी। इससे शादी में लोगों का मूड खराब था।

डेली मेल के मुताबिक, टिकटॉक पर शेयर किए गए एक वीडियो में ये जानकारी दी गई थी, जिसे 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। बता दें कि भारत में टिकटॉक पर बैन लगाया गया है।

Open in App
Tags :