whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बारिश में पड़ोसन संग रोमांस का वीडियो वायरल, यूजर बोला-मानसून ने मौज कर दी

Couple Romance Viral Video : वायरल वीडियो में एक कपल छत पर रोमांस करता दिखाई दे रहा है। लड़का और लड़की दोनों अलग-अलग छत पर खड़े हैं और दीवार पर चढ़कर दोनों एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं।
03:42 PM Jul 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
बारिश में पड़ोसन संग रोमांस का वीडियो वायरल  यूजर बोला मानसून ने मौज कर दी

Couple Romance Viral Video : बारिश का मौसम सबसे सुहाना और अच्छा मौसम माना जाता है, अगर बाहर ना निकलना हो तो। बारिश में चाय-पकौड़े खाना हो या छत पर भीगना शायद ही किसी को ना पसंद हो। बारिश में रोमांस की भी खूब चर्चा होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल छत पर छुप-छुपकर रोमांस कर रहा है लेकिन किसी ने इसका वीडियो बना लिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो अलग-अलग छत पर दो लोग मौजूद हैं। इसमें से एक लड़की और एक लड़का है। दोनों दीवार के किनारे आते है। लड़की किसी लकड़ी के सहारे दीवार तक पहुंचती है और वहां खड़े लड़के से मिलती है। वीडियो में स्पष्ट नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों किस (Kiss) कर रहे थे।

कपल का वीडियो खूब हो रहा वायरल

किसी ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ कपल की खिंचाई कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि ये लोग बारिश का सही इस्तेमाल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि मुझे तो ऐसा लग रहा है कि दोनोंने अपने पूरे दिमाग का इस्तेमाल कर लिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि छत की दीवार ऊंची करने से कोई फायदा नहीं होगा। बच्चों को अच्छे संस्कार देने चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि बारिश में जब सब छुपकर बैठे हैं तो ये दोनों इश्क लड़ा रहे हैं। वाकई ये बारिश का सही इस्तेमाल है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे वीडियो नहीं रिकॉर्ड करना चाहिए था।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर महिला के बैग में मिला ये सामान, शर्म से पानी-पानी हुई यात्री; कन्फ्यूज हो गए सुरक्षाकर्मी

एक अन्य ने लिखा कि इसे कहते हैं कि मौके का पूरा फायदा उठाना। एक ने लिखा कि देश में कितने तेजस्वी लोग हैं, एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि देश में ऐसे तेजस्वी लोगों की कोई कमी नहीं है। लोग बस मौके की तलाश में रहते हैं।

वीडियो को @veejuparmar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे एक मिलियन (दस लाख) से अधिक लोगों ने देखा है। हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो