whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो में पत्नी ने दिया प्रेग्नेंसी का सबूत, पति का रिएक्शन वायरल, यूजर्स बोले-बेशर्मी की हद होती है

Delhi Metro Video Viral : दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने पति को प्रेग्नेंसी टेस्ट का रिजल्ट दिखाई रही है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि ये बेशर्मी की हद है।
04:05 PM Jul 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेट्रो में पत्नी ने दिया प्रेग्नेंसी का सबूत  पति का रिएक्शन वायरल  यूजर्स बोले बेशर्मी की हद होती है

Delhi Metro Video Viral: प्रेग्नेंसी की जानकारी मिलने पर पति को खुशी जरूर होती है लेकिन प्रेग्नेंसी का टेस्ट लोग घर पर करते हैं। प्रेग्नेंसी टेस्ट करने के लिए बाजार में किट्स मौजूद हैं, महिलाएं अपनी सुविधा के अनुसार ये टेस्ट कर सकती हैं। इसी बीच दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार दिल्ली मेट्रो में ना तो रोमांस हो रहा है और ना ही मारपीट हो रही है। बल्कि इस बार बात और आगे निकल चुकी है। वीडियो में एक महिला दिल्ली मेट्रो में प्रेग्नेंसी की जानकारी एक शख्स को देती दिखाई दे रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला मेट्रो में यात्रा कर रही है। मेट्रो में भीड़ है, इसी भीड़ में लड़की अचानक प्रेग्नेंसी टेस्ट किट्स लेकर एक इंसान की तरफ जाती है। टेस्ट का रिजल्ट देखते ही वो इंसान खुशी से झूमने लगा। दोनों एक दूसरे के गले लग गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

वीडियो पर आ रहे लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो अब जच्चा बच्चा केंद्र बन गया है क्या? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में तो टॉयलेट होता नहीं है तो आखिर ये कैसे हुआ? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मेट्रो से सीधा AIIMS चले जाओ, वहां बच्चे और दिमाग दोनों का इलाज होता है। एक ने लिखा कि ये चेक करने के लिए मेट्र्रो ही मिली थी क्या?


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये बात तो घर पर भी बता सकती थी। एक सोशल मीडिया यूजर ने सलाह दी है कि अब इन दोनों को मिलकर मेट्रो में ही भंडारा कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि ये फेक वीडियो है, वीडियो बनाने के लिए नकली निशान लगाया है। एक ने लिखा कि इस कपल ने इतने गंदे वीडियो बनाये हुए हैं, देखकर मन खराब हो जाता है।

यह भी पढ़ें :  पूल में नहाने उतरी महिला की मौत का Live Video, अचानक आया हार्ट अटैक, देखते रहे लोग

बता दें कि इस कपल के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। एक वीडियो में लड़का सिन्दूर लगाकर मेट्रो में सफर करता दिखाई दिया था। ऐसे कई वीडियो हैं, जिसमें ये कपल एक दूसरे के मुंह से खाना और पानी निकालकर खाता -पीता दिखाई दे चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो