whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

42 लाख कमाने वाले ने 42 मिनट किया कुछ ऐसा, बच जाएं 80 रुपये, देख चुके 15 लाख लोग

Viral X Post : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने बताया कि लाखों रुपये कमाने वाला उसका बॉयफ्रेंड पैसे बचाने की जुगाड़ में रहता है। लड़की के बॉयफ्रेंड के तरीके को जानकर हर कोई हैरानी जता रहा है।
08:14 AM Oct 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
42 लाख कमाने वाले ने 42 मिनट किया कुछ ऐसा  बच जाएं 80 रुपये  देख चुके 15 लाख लोग

Viral X Post : दिल्ली की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर ऐसी बातें शेयर की हैं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। लड़की ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड महीने के लाखों रुपये कमाता है लेकिन इसके बावजूद भी वह चंद रुपये बचाने के लिए इंतजार करता है। इस लड़की की पोस्ट वायरल हो गई और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @Escapeplace__ नाम की यूजर ने पोस्ट किया, "42 LPA पैकेज वाले मेरे बॉयफ्रेंड ने जेप्टो से ₹80/- सर्ज चार्ज बचाने के लिए 42 मिनट तक इंतजार किया।" लेखिका और कलाकार अनु श्रीवास्तव ने एक्स को बताया कि वह इस कदम का समर्थन करती हैं और यह सही भी है। उन्होंने लिखा कि वह अमीर होने और वैसे ही बने रहने में माहिर हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह कड़ी मेहनत से कमाया गया पैसा है। खुशी है कि उसने इसे जाने नहीं दिया। एक ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कोई अपनी गर्लफ्रेंड के सामने 80 रुपये बचाने के लिए ऐसा कैसे कर सकता है? एक ने लिखा कि वाकई पैसा कमाना बड़ी बात नहीं है बल्कि पैसा बचाना बड़ी बात है। एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि मैं बस यह जानना चाहता हूं कि 42 लाख प्रति वर्ष कमाने वाले लड़के की गर्लफ्रेंड लड़की कितना कमाती है?

Advertisement


एक ने लिखा कि ऐसा लगता है कि वह कड़ी मेहनत करता है और उसे पैसे पर नजर रखने की आदत है, इसलिए मुझे लगता है कि वह पैसे के मामले में समझदार है। एक ने लिखा कि अगर मैं होता तो शायद मैं भी ऐसा ही करता। एक अन्य ने लिखा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। एक डॉक्टर स्विगी का उपयोग करके अपने घर के ठीक सामने की दुकान से भोजन/किराने का सामान मंगवाता है क्योंकि उसे ऐप पर छूट मिलती है। फायदा अपना देखना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मेड की गंदी वीडियो के बाद थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, भड़क उठे लोग

बता दें कि X पर इस पोस्ट को 15 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं। कुछ ने हैरानी जताई है तो कुछ का कहना है कि पैसा बचाना कोई बुरी बात नहीं है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो