whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली मेट्रो में लड़के का प्राइवेट पार्ट छूने वाला गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर सुनाई थी दास्तां

Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में नाबालिग लड़के को गलत तरीके से छूने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है।
12:08 PM May 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
दिल्ली मेट्रो में लड़के का प्राइवेट पार्ट छूने वाला गिरफ्तार  सोशल मीडिया पर सुनाई थी दास्तां

Delhi Metro Viral News : मई के पहले हफ्ते में दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले एक नाबालिग युवक ने बताया कि कैसे एक शख्स ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। नाबालिग युवक ने आरोप लगाया था कि शख्स उसके प्राइवेट पार्ट को टच कर रहा था। सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उसने अपना डरावना अनुभव शेयर किया था, जिस पर अब पुलिस ने कार्रवाई की है।

16 साल के लड़के ने  सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर यौन उत्पीड़न के मामले को सबके सामने साझा किया था और पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। अब पुलिस ने 28 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का जितेंद्र गौतम है, दिल्ली में वह नौकरी करता है। वह पढ़ा लिखा है, उसने ग्रेजुएशन किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई थी। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पाया गया कि कौशांबी मेट्रो स्टेशन से चढ़ा था और जहांगीर पुरी मेट्रो स्टेशन पर उतरा था। इसके बाद दोनों जगहों पर टीम ने जाकर लोगों को तस्वीर दिखाकर पूछताछ की।


पुलिस को आखिरकार इस शख्स के बारे में ठोस जानकारी मिल ही गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन उससे इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने राजीव चौक मेट्रो पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 355 और POCSO अधिनियम की धारा 8 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें  :  दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, पोस्ट लिखकर बताई पूरी कहानी

बता दें कि नाबालिग युवक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि मेट्रो में एक शख्स ने ना सिर्फ उसका पीछा किया बल्कि चलती मेट्रो में उसके साथ यौन शोषण करने की भी कोशिश की। आरोपी उसके प्राइवेट पार्ट को छू रहा था। पीड़ित युवक ने आरोपी की एक फोटो फोन में क्लिक कर ली थी, जिससे पुलिस को पहचान करने में आसानी हुई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो