खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi Metro में लड़कियां लगीं चूमने तो यात्री लगे घूरने, बजने लगा गीत 'रंग लगा दे रे'

Delhi Metro Girl Viral Video : दिल्ली मेट्रो में रोमांस करती दो लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों लड़कियां 'अंग लगा दे रे' गाने पर मेट्रो में डांस कर रही हैं। वीडियो देखकर लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
01:20 PM Mar 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेट्रो में लड़कियों ने खेली होली
Advertisement

Delhi Metro Girl Viral Video : दिल्ली मेट्रो में रील बनाने को लेकर कई बार विवाद हो चुका है। DMRC की तरफ से कई बार इस तरह के विवाद पर बयान भी आ चुका है लेकिन होली से पहले एक वीडियो और वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां मेट्रो में 'अंग लगा दे रे' गाने पर रील बना रही हैं।

Advertisement

दो लड़कियों ने मेट्रो में ये क्या कर दिया?

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां मेट्रो की फर्श पर बैठी हुई हैं और उसके पास गुलाल भी है। दोनों एक दूसरे के साथ फर्श पर लेटकर रंग लगा रही हैं और 'अंग लगा दे रे' गाने पर डांस कर रही हैं। मेट्रो में लड़कियों की ये हरकत देखकर लोग हैरत में हैं।

दोनों लड़कियां एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस कर रही हैं, जिसे देखकर लोग मुंह फेरते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग सवाल पूछ रहे हैं कि मेट्रो में रंग लेकर ये लड़कियां कैसे गईं तो वहीँ कुछ का कहना है कि ये रील का रोग देश को कहां ले जाएगा।

देखिए वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि इस मेट्रो में सवार लोग भाग्यशाली हैं, हमारे सामने तो सिर्फ लड़ाई ही होती है। एक ने लिखा कि ये सब सभ्य समाज के लिए खतरा हैं। एक अन्य ने लिखा कि बहन को समझना चाहिए कि आखिर कहां ऐसी हरकत करनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि नीचता की भी हद होती है, पब्लिक प्लेस पर ये क्या हो रहा है ? क्या इनको रोकने वाला कोई नहीं है?

यह भी पढ़ें : Delhi Metro में महिला युवक की गोद में बैठी, बोली-सीट खाली नहीं थी तो बेशर्म बनना पड़ा

एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों, क्या ऐसी नौटंकी रोकने का कोई उपाय नहीं है आप लोगों के पास? एक ने लिखा कि सोशल मीडिया पर लोग भड़क रहे हैं लेकिन इस मेट्रो में सवार लोग इनकी तरफ देख तक नहीं रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि इन लोगों पर जुर्माना लगाकर मेट्रो में सफर करने पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : मेट्रो में मिली कोने की सीट तो काबू नहीं रख पाया कपल, ‘चोंच लड़ाने’ का वीडियो वायरल

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। कुछ लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ मेट्रो पर भड़क रहे हैं और इस तरह की गतिविधि पर रोक लगाने की मांग दोहरा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Delhi MetroHoli 2024Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement