whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गाना गाकर मेट्रो में महिलाओं के ग्रुप ने किया डांस, जानें क्यों हो रही तारीफ?

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में अब महिलाओं के एक ग्रुप के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। महिलाओं का वीडियो देखने के बाद आखिर लोग क्यों तारीफ कर रहे हैं? पढ़िए
07:31 PM Apr 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
गाना गाकर मेट्रो में महिलाओं के ग्रुप ने किया डांस  जानें क्यों हो रही तारीफ

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो लड़ाई, झगड़े, डांस और अश्लील हरकतों की वजह से कई बार विवादों में आ चुकी है। अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ सवाल उठा रहे हैं। दरअसल वीडियो में कुछ महिलाएं डांस कर रही हैं।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंतिम कोच में कुछ महिलाएं एक साथ खड़ी होकर गाना गा रही हैं और डांस कर रही हैं। खास बात ये है कि ये महिलाएं किसी फिल्मी गाने पर नहीं बल्कि पारम्परिक गाना गाते हुए डांस कर रही हैं।

मेट्रो में कई यात्री भी मौजूद हैं, जो उन्हें देख रहे हैं और वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। वीडियो को snaxxy555 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिस पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi singh (@snaxxy555)


एक ने लिखा कि अश्लील डांस और अश्लील गाने से तो ऐसे वीडियो ठीक हैं। कम से कम किसी को शर्म तो नहीं आएगी इसे देखने में। एक ने लिखा कि इस तरह के डांस करने वाली ये हमारी आखिरी पीढ़ी है, इसके बाद ऐसा डांस करने वाले नहीं मिलेंगे। एक ने लिखा कि वह खुश हैं और कोई अश्लील डांस नहीं कर रहे हैं, उन्हें खुश रहने दो।

यह भी पढ़ें : ये क्या हो रहा है ऋषिकेश में? विदेशियों की हरकत पर भड़के लोग, वीडियो वायरल

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि अश्लीलता के इस जमाने में परंपरा को बचाए रखना बड़ी बात है। एक अन्य ने लिखा कि मेट्रो में मारपीट, लड़ाई-झगड़े से अच्छा तो ये डांस है। एक ने लिखा कि सबकुछ हो सकता है लेकिन अगर कोई नमाज पढ़ ले तो उसे जेल में जरूर डाल दिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो