whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Viral Video: बीच सड़क बाइक खड़ी कर ठाठ से कुर्सी पर बैठा शख्स, बनाई Reel; दिल्ली पुलिस ने कर दी बड़ी कार्रवाई

Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर, कुर्सी लगाकर रील बनाता दिखाई दे रहा हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है।
03:15 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral video  बीच सड़क बाइक खड़ी कर ठाठ से कुर्सी पर बैठा शख्स  बनाई reel  दिल्ली पुलिस ने कर दी बड़ी कार्रवाई

Delhi Police  : इन दिनों लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के लिए रोज नए-नए तरीके खोज रहे हैं। रील (Viral Reel) बनाने का भूत लोगों के सिर पर इस कदर चढ़ गया है कि वो अपनी जान जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। वायरल होने के चक्कर में लोग सरेआम कानून की धज्जियां तक उड़ा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया है।

शख्स के साथ बाइक भी ले गई पुलिस

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ना सिर्फ शख्स को गिरफ्तार कर लिया, बल्कि उसकी बाइक को जब्त कर लिया है। थाना शास्त्री पार्क में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वीडियो देख कर साफ पता चल रहा है कि शख्स के अंदर कानून को लेकर कोई डर नहीं है, तभी तो वो बीच सड़क पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा कर रील बना रहा है।


लाइक और फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए शख्स सरेआम ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा है और अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डाल रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स बड़े ही आराम से चलते ट्रैफिक के बीच अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर बीच सड़क कुर्सी पर बैठकर अपनी रील बनवा रहा है। इसके बगल से तेज रफ्तार गाड़ियां गुजर रही हैं।

यह भी पढ़ें : चलते ट्रक का पहिया निकला, खंभे से टकराया; आगे क्या हुआ वीडियो में देखिए

इस घटना की सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है और लोग इस शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vipingurjarofficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस रील को लाखों बार देखा जा चुका है जबकि 1.5 लाख से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो