whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

फिल्मी हीरो की तरह 4 किमी खदेड़ा फिर दबोचा, बदमाश का पीछा करते कांस्टेबल का वीडियो वायरल

Delhi Police Constable : दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बदमाश का बाइक से पीछा करता दिखाई दे रहा है। कांस्टेबल की जमकर तारीफ हो रही है।
11:40 AM Oct 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
फिल्मी हीरो की तरह 4 किमी खदेड़ा फिर दबोचा  बदमाश का पीछा करते कांस्टेबल का वीडियो वायरल

Delhi Police Constable : दिल्ली पुलिस के एक बहादुर कांस्टेबल की खूब चर्चा हो रही है। कांस्टेबल यशपाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी हीरो की तरह अपराधी का पीछा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपराधी ऑटो रिक्शा लेकर भाग रहे हैं और बाइक से कांस्टेबल यशपाल उन्हें खदेड़ रहे हैं।

Advertisement

घटना 15 अक्टूबर को दिल्ली के शाहदरा इलाके की है। यहां मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश का दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने बहादुरी दिखाते हुए कई किलोमीटर तक पीछा किया। पतली गलियों से अपराधी भाग रहा था लेकिन कांस्टेबल ने बिना जान की परवाह किए उनका पीछा किया। सामने आए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बदमाश तेज रफ्तार से ऑटो लेकर भाग रहे हैं।

भागने के दौरान बदमाश खतरनाक तरीके से ऑटोरिक्शा चला रहे थे। करीब 4 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद बदमाश कांस्टेबल के हत्थे चढ़ ही गए। बदमाश महिला का फोन छीनकर भाग रहे थे। कुछ ही दूरी पर कांस्टेबल यशपाल खड़े थे। महिला ने उनसे शिकायत की तो वह तुरंत बाइक लेकर बदमाशों का पीछा करने निकल पड़े और पकड़कर ही दम लिया।

Advertisement


जब बदमाशों को लगा कि पुलिस उनके पीछे है तो खतरनाक तरीके से ऑटो लेकर भागने लगे। कई बार तो एक्सीडेंट होते-होते बचा। करीब 4 किलोमीटर पीछा करने के बाद यशपाल ने ऑटो को पकड़ लिया, जिसे राजू नाम का शख्श चला रहा था। राजू से पूछताछ की गई तो उसकी निशानदेही पर 2 और बदमाश सूरज सुर और मोहसिन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। ये गैंग स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बहराइच हिंसा के आरोपियों का हुआ एनकाउंटर, बहन का बयान वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कांस्टेबल यशपाल की जमकर तारीफ हो रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपराधियों के पीछे पड़े कांस्टेबल को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो