whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डॉली के मामा के चचेरे भाई के भतीजे के बेटे ने बनाई ऐसी भेलपूरी! लोग बोले - इसे खाने आएंगे एलन मस्क

Viral Video: डॉली चाय वाले के बाद एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने अनोखे अंदाज में भेलपूरी बनाते दिखाई दे रहा है। लोग बोल रहे हैं अब इससे मिलने एलन मस्क आएंगे।
06:30 PM Jun 15, 2024 IST | News24 हिंदी
डॉली के मामा के चचेरे भाई के भतीजे के बेटे ने बनाई ऐसी भेलपूरी  लोग बोले   इसे  खाने आएंगे एलन मस्क

Viral Video: डॉली चाय वाला अपने चाय बेचने के अंदाज को लेकर इतना फेमस हुआ कि उसकी दुकान पर बिल गेट्स चाय पीने पहुंच गए, जिससे वो पूरी दुनिया में फेमस हो गया, डॉली चाय वाले ने कई विदेशी यात्राएं भी की। इसी बीच अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भेलपूरी वाला अपनी अतरंगी तरीकों से भेल बनाने को लेकर खूब चर्चाओं में है। लोगों का कहना है कि अब जल्द ही इससे मिलने एलन मस्क आने वाले हैं।

अनोखे अंदाज से बनायी भेलपूरी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरी टी शर्ट, ब्लू जीन्स और ब्लैक चश्मे में एक शख्स भेलपूरी बनाते दिख रहा है। हालांकि दुकान में और लोग भी काम करते दिख रहे हैं। लेकिन शख्स अनोखे अंदाज में भेलपूरी बना रहा है। शख्स ने पहले एक बड़ी साइज की बाल्टी ली और उसमें अलग- अलग तरह के सामग्रियों और मसालों को डालकर मिक्स किया। भेलपूरी वाले के इस अंदाज को वहां खड़े कुछ बच्चे भी देख रहे हैं। वीडियो बांग्लादेश का बताया जा रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Itz Kanha (@chef_pathik)

वायरल वीडियो को chef pathik नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं, वहीं 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट किया कि भेलपूरी वाला डॉली के मामा के चचेरे भाई के भतीजे का बेटा है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि भेलपूरी वाले से मिलने एलन मस्क आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: नोएडा की कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर

एक अन्य ने कमेंट किया कि भाई भेलपूरी बना रहा है कि डांस कर रहा है। एक अन्य ने लिखा कि डॉली चाय वाले के बाद भाई का वीडियो वायरल हो रहा है, ये कोई छोटी बात नहीं है, क्या पता ये अब पुतिन को भेलपूरी खिलाते दिख जाए। एक अन्य ने लिखा कि हम लोग कमेंट करते ही रह जाएंगे और भाई एक दिन दुबई घूमकर आएगा। एक अन्य ने लिखा कि भाई पहले डांस कर लो उसके बाद बनाना भेलपूरी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो