whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या बिल गेट्स को चाय पिलाते ही ‘घमंडी’ हुआ डॉली चायवाला? यूजर बोला-रानू मंडल जैसा हाल...

Dolly Chaiwala Viral Video: हाल ही में बिल गेट्स ने एक दुकान पर चाय पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, डॉली चायवाला के नाम से मशहूर शख्स ने उन्हें चाय पिलाई थी। एक वीडियो शेयर कर कहा जा रहा है कि डॉली चायवाला घमंडी हो गया है।
05:21 PM Mar 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
क्या बिल गेट्स को चाय पिलाते ही ‘घमंडी’ हुआ डॉली चायवाला  यूजर बोला रानू मंडल जैसा हाल

Dolly Chaiwala Viral Video: हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स भारत आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर डॉली चायवाला नाम से मशहूर दुकान से चाय पी। खुद बिल गेट्स ने इसका वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद डॉली चायवाला चर्चाओं में आ गया। कई न्यूज चैनल द्वारा इंटरव्यू भी लिया गया लेकिन अब डॉली चायवाला का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे शेयर कर लोग उसे घमंडी बता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर 'डॉली चायवाला' काफी प्रसिद्द हैं। यूट्यूब पर उन्होंने ‘डॉली की टपरी नागपुर’ नाम का चैनल है। डॉली चायवाला के चैनल पर 900K सब्स्क्राइबर हैं। अब जब बिल गेट्स ने डॉली के हाथ की बनी चाय पी ली तो वह और चर्चाओं में आ गए। हालांकि उनका एक वीडियो शेयर कर कुछ लोग उन्हें घमंडी बता रहे हैं।

क्या घमंडी हो गए डॉली?
वायरल वीडियो में डॉली अपने कस्टमर से बात करते दिखाई दे रहे हैं। डॉली की बात से लग रहा है कि वह कस्टमर से एरोगेंट तरीके से बात कर रहे हैं। हालांकि जब हमने उनके अन्य वीडियो देखा तो पता चला कि उनके बात करने का स्टाइल ही ऐसा है।

देखिए वीडियो


क्या कमेंट्स कर रहे लोग?
एक ने लिखा कि डॉली चायवाला का घमंड सातवे आसमान पर पहुंच गया है। एक ने लिखा कि बिल गेट्स ने एक गरीब की दुकान से चाय क्या पी ली, कुछ लोगों को परेशानी हो रही है। एक अन्य ने लिखा कि इसका हाल रानू मंडल और बाबा का ढाबा वाला ना हो। एक ने लिखा कि इसके सारे पुराने वीडियो देख लेना, सभी में इसी स्टाइल से काम करते हैं। इतना टेंशन मत लो।

यह भी पढ़ें : हाईवे पर बनी थी मजार, फोटो हुआ वायरल तो रात में बुलडोजर लेकर पहुंचा प्रशासन

डॉली चायवाला का कहना है कि उन्होंने चाय बेचने का स्टाइल साउथ की फिल्मों से सीखा है। डॉली का कहना है कि मैं बस लोगों को चाय पिलाकर उनके चेहरे पर स्माइल देखना चाहता हूं। सोशल मीडिया पर इनके कई खूब वायरल हो चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो