whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टपरी से दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर पहुंचा 'डॉली चायवाला', 1.3 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा वीडियो

Dolly Chaiwala Viral Video : नागपुर में चाय बेचने वाले 'डॉली चायवाला' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुबई में बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर पर घूमते दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को 130 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।
12:25 PM Apr 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
टपरी से दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर पहुंचा  डॉली चायवाला   1 3 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा वीडियो

Dolly Chaiwala Viral Video : नागपुर की चाय की टपरी लगाने वाले डॉली अब दुनियाभर में मशहूर हो चुके हैं। कुछ दिन पहले ही बिल गेट्स ने डॉली की दुकान से चाय पी थी। इसके बाद डॉली की चर्चा विदेशों में भी होने लगी। अब डॉली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर पर पहुंचे हैं।

नागपुर में अपने अनोखे स्टाइल से चाय बेचने वाले डॉली सोशल मीडिया के जरिए प्रसिद्ध हुए और धीरे-धीरे अपनी एलक अलग पहचान बना ली। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कॉफी पीने के लिए बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंचे दिखाई दे रहे हैं।

डॉली ने अपनी दुबई यात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, "एक कॉफी पीने बुर्ज खलीफा के टॉप पे गए।" वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉली एक शानदार कार में बुर्ज खलीफा पहुंचे, जहां उनका स्वागत किया गया। इसके बाद वह बुर्ज खलीफा की 148वीं मंजिल पर गए और दुबई के नजारे का आनंद लिया। इसके बाद दोस्तों के साथ वह कॉफी पीते दिखाई दिए।


डॉली के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 135 लाख से अधिक लोग देख चुके और दस लाख से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। डॉली के इस वायरल वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कई महिलाओं के साथ सोता है पति, पत्नी की खुशी का नहीं है ठिकाना; जानें क्या है वजह

एक ने लिखा कि किस्मत में जो लिखा है, उतना मिलता ही है। चाहे आप एक छोटी सी गुमटी पर ही क्यों ना बैठे हों। एक ने लिखा कि सबको चाय पिलाता है और खुद कॉफी पी रहा है। एक ने लिखा कि मुझे लग रहा है कि भाई बुर्ज खलीफा के टॉप पर चाय की टपरी खोलने की प्लानिंग कर रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो