whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डॉली चायवाला का वीडियो देख हैरान हुए लोग, बोले- पढ़ाई-लिखाई छोड़ अब हम भी खोलेंगे टपरी

Dolly Chai Wala Viral Video : नागपुर के डॉली चायवाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डॉली चायवाला मालदीव में समुद्र के किनारे चाय बनाते दिखाई दिया। विदेशी पर्यटकों ने चाय का आनंद लिया।
11:06 AM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
डॉली चायवाला का वीडियो देख हैरान हुए लोग  बोले  पढ़ाई लिखाई छोड़ अब हम भी खोलेंगे टपरी

Dolly Chai Wala Viral Video :महाराष्ट्र के नागपुर में सड़क किनारे चाय की दुकान लगाने वाला डॉली चायवाला अब दुनिया की सैर कर रहा है। पहले सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लोकप्रियता मिली, लोगों को उनके वीडियो खूब पसंद आते रहे हैं। बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली चायवाला भारत ही नहीं दुनिया में लोकप्रिय हो गए हैं। अब उन्हें दुनिया के अलग-अलग जगहों पर चाय बनाने के लिए बुलाया जा रहा है। हाल ही में वह मालदीव पहुंचे।

मालदीव पहुंच गई डॉली की टपरी

डॉली चाय वाला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन के मुताबिक वह मालदीव में है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि समुद्र के किनारे रेत पर डॉली चाय बना रहे हैं। कई विदेशी टूरिस्ट डॉली को चाय बनाता देख रहे हैं। डॉली अपने चाय बनाने के अनोखे स्टाइल को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। यही वजह है कि लोग उन्हें खड़े होकर देखने लगते हैं।

डॉली ने जब चाय बनाकर तैयार कर ली तो वहां पर मौजूद पर्यटकों को चाय पिलाई। चाय देते वक्त डॉली ने पर्यटकों के साथ अलग अलग पोज में फोटो भी क्लिक कराई, जिसे वीडियो में देखा जा सकता है। वीडियो शेयर किए जाने के कुछ ही देर बाद यह वायरल हो गया और इसे 51 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो को 30 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मोदी के बाद एक यही चायवाले का बोलबाला है। एक ने लिखा कि अगर कहीं जाना ही था तो गोवा या लक्षद्वीप चले जाते। एक ने लिखा कि भाई पढ़ाई लिखाई में अब कुछ नहीं रखा है, चाय में सबसे अच्छा स्कोप है। एक ने लिखा कि जिस देश ने भारतीयों की इतनी बेइज्जती की, तू वहां जाकर चाय बना रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि एक चाय वाला मालदीव बंद करवा देता है और एक ये है जो वहां जाकर चाय बेचकर आता है।

Dolly Chaiwala Tapari Viral Video

यह भी पढ़ें : ये क्या! मेट्रो में बैठ ताऊ पीने लगे बीड़ी, वीडियो देख हैरान रह गए सब

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भैया मुझे भी काम पर रख लो, मुझे अब पढ़ाई नहीं करनी, क्योंकि इसमें अधिक फायदा है। एक ने लिखा कि मुझे तो अब चाय की टपरी लगानी पड़ेगी, इन लोगों की सफलता देखकर मुझे मोटिवेशन मिल रहा है। एक ने लिखा कि मालदीव ना जाकर कहीं और जाना चाहिए था। अभी इसी देश ने हमारे देश के साथ किस तरह का व्यवहार किया था, भूल गए क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो