whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तहसीलदार ने मारने के लिए हाथ उठाया हाथ, तो किसान ने जड़ दिए थप्पड़, UP का वीडियो वायरल

Farmer Slapped Tehsildar Firozabad : बताया जा रहा है कि तहसीलदार जमीनी विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे थे लेकिन कहासुनी के बाद एक पक्ष के लोगों ने तहसीलदार की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
06:06 PM Jun 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
तहसीलदार ने मारने के लिए हाथ उठाया हाथ  तो किसान ने जड़ दिए थप्पड़  up का वीडियो वायरल
Farmer Slapped Tehsildar Firozabad

Farmer Slapped Tehsildar Firozabad :  उत्तर प्रदेश का प्रशासन लगातार चर्चाओं में हैं। कभी पुलिस IAS अधिकारियों की गाड़ी रुकवा कर हूटर और लाल नीली बत्ती निकाल रही है तो कभी नेताओं की गाड़ी चेक करने के नाम पर बदसलूकी का आरोप लग रहा है। अभी भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के साथ राजधानी में हुई बदसलूकी के मामले पर एक्शन हो ही रहा था कि अब एक तहसीलदार और किसान के बीच हुई हाथापाई का वीडियो वायरल है।

Advertisement

मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का बताया जा रहा है। किसी मामले को लेकर एसडीएम और किसान आमने सामने सामने थे। बातचीत के दौरान तहसीलदार तमतमा गए और किसान को मारने के लिए हाथ उठा दिया, फिर क्या था इतने में किसान ने तहसीलदार को थप्पड़ जड़ दिया।

थप्पड़ पड़ते ही तहसीलदार  लड़खड़ा गए और जमीन पर गिर पड़े। इतने में उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए और तहसीलदार को संभाला और थप्पड़ मारने वाले किसान को पकड़ लिया। थप्पड़ पड़ते ही अफरा तफरी का माहौल बन गया और पुलिसवाले किसान को लेकर वहां से चले गए।

Advertisement

देखें वीडियो 


बताया जा रहा है कि पूरा मामला जसराना थाना क्षेत्र के नगला तुर्सी गांव का है। प्रशासन से जुड़े लोग गांव में जमीन से जुड़े विवाद को सुलझाने पहुंचे थे। तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व टीम के साथ गांव में पहुंचे थे लेकिन बातचीत के दौरान एक किसान पर वह भड़क गए और हाथ उठाने की कोशिश करने लगे, तभी किसान ने थप्पड़ जड़ दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : BJP प्रवक्ता की गाड़ी चेक करना सब इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा! पहले लाइन हाजिर अब हुए निलंबित

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तहसीलदार की पिटाई की जानकारी पुलिस को दी और फिर पुलिस ने हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उन पर शांति भंग करने का आरोप लगा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो