खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटी से एक साल वर्जिनिटी की भीख मांगी, फिर 6 साल तक रेप, पीड़िता ने गिनाई हवसी बाप की करतूतें

Father Raped 12 Year Old Daughter For 6 years: एक 12 साल की बेटी जिसमें अच्छे-बुरे की भी समझ नहीं होती उसे अपने पिता से ही डर लगने लगा क्योंकि वह उसका रेप करता था। दरिंदे पिता ने अपनी बेटी का 6 साल तक लगातार यौन शोषण किया। अब पीड़िता ने खुलकर सब बताया कि वह उसके साथ क्या-क्या करता था?
12:19 PM May 12, 2024 IST | Prerna Joshi
Father Sexually Assaulted Daughter Daily
Advertisement

Father Sexually Assaulted Daughter Daily: एक पिता और बेटी के रिश्ते को काफी पवित्र माना जाता है। ऐसा कभी नहीं होता कि कोई पिता जिसने अपनी बेटी को कलेजे से लगाकर रखा और उसे बड़ी होते देखा वह उसे बुरी नजर से देखे। इस बीच एक ऐसा शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक पिता अपनी 12 साल की बेटी का 6 साल तक लगातार रेप करता रहा। अब पीड़िता खुलकर सामने आई है। लड़की ने खुद पर बीती पूरी कहानी का खुलासा किया है।

Advertisement

अब 23 साल की है पीड़िता

आपको बता दें कि यह मामला ब्रिटेन के मर्सीसाइड का है और लड़की का नाम एली एशब्रुक है। देखने में तो ऐसा लगता था मानो कितना अच्छा परिवार हो जहां एक 'रक्षा करने वाला पिता' डेविड एशब्रुक है और उसके अंदर छिपे दरिंदे के बारे में किसी को अंदाजा ही नहीं था। पिता डेविड की उम्र 59 साल है और वह बेटी का यौन शोषण तब करता था जब वह 12 साल की थी। अब पीड़िता की उम्र 23 साल है।

बेटी ने बताई आपबीती

बात साल 2013 की है जब वह 12 साल की थी। उसका पिता आधी रात अपने बेडरूम में घुसा। एली ने बताया कि अचानक उसके पिता ने उसे हर जगह चूमना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने लड़की के पाजामे में अपना हाथ डाला और बाद में उसकी मां के साथ बिस्तर पर चला गया। लड़की को लगा कि यह नॉर्मल है। डरी सहमी एली ने यह बात किसी को नहीं बताई।

पीड़िता ने आगे बताया कि तब से उसका पिता हर रोज कमरे में आता और उसे भी छूने के लिए मजबूर करता। वह अक्सर एली से उसकी वर्जिनिटी की भीख मांगता था। उसकी मां डेविड को भाव नहीं देती थी इसलिए वह एली को निशाना बनाता था। साल 2014 में जब लड़की 13 साल की थी तब पहली बार उसके पिता ने उसका रेप किया।

Advertisement

बढ़ता चला गया पिता का हवसी जुनून

एली ने बताया कि जब उसके चाचा-चची घर आकर उसे कहते थे कि वह कितनी लकी है जो इतने अच्छे पिता मिले। यह सुनकर वह हमेशा आंसू रोक कर रखती थी। लड़की सोचती रही कि काश उन्हें सच पता होता। लड़की ने आगे बताया कि जैसे-जैसे साल बीतते गए वैसे ही पिता का हवसी जुनून बढ़ता चला गया। एली के अनुसार उस्का पिता अक्सर कहता था कि वह पत्नी से तलाक ले लेगा और उसकी कस्टडी अपने हाथ में लेकर एक फ्लैट में उसके साथ रहेगा। ऐसा हो नहीं पाटा क्योंकि उसके माता-पिता कभी अलग नहीं हुए जिससे एली काफी खुश है।

यह भी पढ़ें: मामूली सी बात पर मामा-भांजे पर फायरिंग का लाइव फुटेज, पुलिस ने दर्ज किया केस

Advertisement
Tags :
Father Daughtersexually assaultTrending NewsViral News Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement