whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चलेंगे बोले तो सड़कां गरम..बैठेंगे बोले तो कुर्स‍ियां गरम, नहीं सुना होगा आपने मौसम का ऐसा हाल, देखें मजेदार VIDEO

Funny News Report Viral Hyderabadi Hindi : हैदराबादी हिंदी में गर्मी पर बनी एक रिपोर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की स्क्रिप्ट और शब्दों को सुनकर लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो पुराना है लेकिन इस वक्त खूब वायरल हो रहा है।
01:50 PM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
चलेंगे बोले तो सड़कां गरम  बैठेंगे बोले तो कुर्स‍ियां गरम  नहीं सुना होगा आपने मौसम का ऐसा हाल  देखें मजेदार video

चलेंगे बोलें तो सड़कां गरम, बैठेंगें बोले तो कुर्सियां गरम

Advertisement

Funny News Report Viral Hyderabadi Hindi : पाकिस्तान के वायरल रिपोर्टर चांद नवाब आपको याद ही होंगे, वो इतने पॉपुलर हुए कि फिल्मों में भी उनका किरदार जोड़ा गया। अपनी फनी रिपोर्टिंग से वायरल होने के बाद चांद नवाब दुनियाभर में फेमस हो गए। अब हैदराबाद की गर्मी पर बनी एक न्यूज रिपोर्ट खूब वायरल हो रही है, जिसे सुनकर यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी।

हैदराबादी हिंदी में बनी न्यूज रिपोर्ट वायरल 

वीडियो में हैदराबादी हिंदी में गर्मी से बेहाल हुए लोगों का हाल बताया जा रहा है। वीडियो के लिए लिखी गई स्क्रिप्ट भी काफी मजेदार है। वीडियो की स्क्रिप्ट में जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है, वह लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है। एंकर कह रही है कि गर्मी से तेलंगाना की हालत खराब है। सड़क पर चलें तो सड़कें गरम, बैठें तो कुर्सी गरम, टेका लेकर खड़े हो तो दीवारें गरम!

Advertisement

मजेदार है स्क्रिप्ट है और शब्दों का चयन 

इस वीडियो के स्क्रिप्ट को सुनकर हंसी रोकना मुश्किल है। रिपोर्ट्स में लोगों की परेशानी को बताया गया है लेकिन बताने का तरीका और शब्दों का चयन काफी मजेदार है। हैदराबादी हिंदी में बनी इस रिपोर्ट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। पूरी रिपोर्ट सुनने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये इतना मजेदार है कि कुछ दिन बाद किसी फिल्म में देखने को मिल जाए तो हैरानी नहीं होगी। एक अन्य ने लिखा कि गरमी पर इससे बढ़िया स्क्रिप्ट नहीं सुनी। एक अच्छी टीवी स्क्रिप्ट में सूचना और मनोरंजन कैसे गुंथ जाता है और वह भी सुनने वाले को बिना बुरा लगाए। हैदराबादी हिंदी का मजा ही अलग है।

Advertisement

देखिए वीडियो 


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये गर्मी में ठंडक देने वाली शानदार रिपोर्टिंग है। एक ने लिखा कि आजकल लोग तो इतना चिल्लाते हैं कि न्यूज देखने से अच्छा तो पढ़ना ठीक लगा है। एक ने लिखा कि इस रिपोर्ट में किस तरह मजाकिया अंदाज में गर्मी पर बात की जा रही है, उससे मजा भी आ रहा है और शायद ही किसी को कुछ बुरा लगे।

यह भी पढ़ें : कार के अंदर इंटीमेट होने लगे अंकल-आंटी, वायरल वीडियो में दिख गया सबकुछ!

बता दें कि वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस वक्त यह फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो को सुनने के बाद लोगों के चेहरे पर हंसी आ रही है और वह इस तरह के मजेदार एंकरिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो