whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मह‍िला पार्षद के स‍िर पर आई 'माता', लाठी लेकर पहुंची ब‍िजली व‍िभाग के दफ्तर..अध‍िकारी सन्‍न; देखें वीडियो

Gujarat Jamnagar Corporator : गुजरात के जामनगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला, सरकारी ऑफिस में घुसकर डंडे से अधिकारियों को डरा रही है। महिला पर पुलिसिया कार्रवाई भी हुई है।
01:14 PM Oct 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
मह‍िला पार्षद के स‍िर पर आई  माता   लाठी लेकर पहुंची ब‍िजली व‍िभाग के दफ्तर  अध‍िकारी सन्‍न  देखें वीडियो

Gujarat Jamnagar : Thakur Bhupendra Singh : गुजरात के जामनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला एक ऑफिस में डंडा लेकर पहुंची और ऑफिस के अधिकारियों की पिटाई की धमकी दे रही है। बताया जा रहा है कि महिला पार्षद है और ऑफिस बिजली विभाग है। महिला पार्षद बिजली विभाग के अधिकारी को डंडे से पीटने की धमकी दे रही है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

गुजरात में नए स्मार्ट मीटर लगाए गए हैं, स्मार्ट मीटर लगने के बाद ज्यादा अमाउंट के बिजली के बिल आने की लगातार शिकायतें आ रही हैं। जब लोगों ने इसकी शिकायत वार्ड नंबर 4 की कांग्रेसी महिला कॉरपोरेटर रचना नंदाणीयां से की तो वह भड़क गईं और लाठी लेकर बिजली विभाग के ऑफिस पहुंच गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रचना लाठी लेकर अधिकारी के सामने खड़ी हैं।

Advertisement

अधिक बिल आने की शिकायत

कांग्रेसी महिला कॉरपोरेटर रचना नंदाणीयां के लाठी लेकर पहुंचने के बाद जामनगर के पीजीवीसीएल ऑफिस में हंगामा खड़ा हो गया। रचना नंदाणीयां हाथ में डंडा लेकर मुख्य बिजली अधिकारी के ऑफिस में घुस गई तो अन्य कर्मचारी भी हैरान रह गए। रचना अधिकारी के ऑफिस में बिजली के बिल स्मार्ट मीटर लगने के बाद अधिक आने की शिकायत करने गईं थी लेकिन तरीका हैरान करने वाला था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सैलरी 20 लाख फिर भी चुराता था जानवरों का खाना, ऐसे पकड़ा गया हाई प्रोफाइल चोर

ना सिर्फ अधिकारियों को बल्कि वह कर्मचारियों को भी लाठी दिखाकर गुस्सा जाहिर कर रही थीं और बिजली का बिल ठीक करने की हिदायत देती दिखाई दीं। रचना के इस रवैये की चर्चा जामनगर ही नहीं पूरे देश में हो रही है। चर्चा इस बात की भी हो रही है कि क्या एक जनप्रतिनिधि का ये रवैया ठीक है?

काफी देर तक जब पार्षद महोदया ऑफिस में हंगामा करती रहीं तो उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने समझाने की कोशिश की लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं। इसके बाद बिजली अधिकारी ने पुलिस को बुलाकर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो