whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उंगली, चूहा, कनखजूरा के बाद चिप्स में निकला सड़ा हुआ जानवर, देखते ही सन्न रह शख्स

Dead Frog Found Chips Packet : मामला गुजरात के जामनगर का है, यहां एक चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिला। पैकेट को एक बच्ची ने खरीदा था और उसमें से खा भी रही थी लेकिन मेंढक को देखते ही पैकेट को फेंक दिया। मामले की जांच की जा रही है।
12:08 PM Jun 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
उंगली  चूहा  कनखजूरा के बाद चिप्स में निकला सड़ा हुआ जानवर  देखते ही सन्न रह शख्स
चिप्स के पैकेट में मिला मेंढक

Dead Frog Found Chips Packet : आइसक्रीम में उंगली और कनखजूरा, चॉकलेट में चूहा आदि मिलने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब गुजरात से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चिप्स की पैकेट में सड़ा हुआ मेंढक मिला है। इस मामले को लेकर जांच की जा रही है। एक के बाद एक इस तरह की घटनाओं ने लोगों को परेशान कर दिया है।

मामला 19 जून का है, गुजरात के जामनगर के रहने वाले जास्मीन नाम के शख्स ने दावा किया कि उसे चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिला है। जास्मीन ने इसका वीडियो रिकॉर्ड किया और फोटो क्लिक करने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया और हाल ही सामने आईं ऐसी घटनाओं की वजह चर्चा में आ गया।

घटना की जानकारी मिलते ही जामनगर नगर निगम के खाद्य अधिकारी मामले की जांच के लिए पहुंचे और चिप्स के पैकेट्स से नमूने लिए। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, अधिकारियों ने यह स्पष्ट किया है कि चिप्स के पैकेट में एक मरा और सड़ा हुआ मेंढक मिला है। मेंढक बालाजी वेफर्स के क्रंचेक्स पैकेट में मिला है। अधिकारी उस दुकान पर भी गए, जहां से शख्स ने पैकेट खरीदा था।


शिकायतकर्ता का कहना है कि चार साल की बच्ची ने 18 जून की शाम को पास की ही एक दुकान से यह पैकेट खरीदा था। भतीजी उनकी नौ महीने की बेटी के साथ चिप्स खा रही थी तभी उन्हें मेंढक दिखा, उन्होंने पैकेट फेंका और मुझे इसके बारे में जानकारी दी। पहले तो मुझे भी यकीन नहीं हुआ लेकिन जब मैंने अपनी आंखों से देखा तो हैरान रह गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि मैंने बालाजी वेफर्स के डिस्टीब्यूटर और कस्टमर केयर को कॉल किया तो उन्होंने कोई ठोस और संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद खाद्य सुरक्षा अधिकारी को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : Blinkit से आइसक्रीम मंगवाई तो निकला कनखजूरा, नोएडा में महिला ने ऑनलाइन किया था ऑर्डर

हाल ही ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। मुंबई में आइसक्रीम खाती महिला को इंसान की उंगली मिली थी। नोएडा की एक महिला को कनखजूरा मिला। इसके साथ ही एक महिला ने हर्षे के चॉकलेट सिरप में एक मरा हुआ चूहा मिला। एक के बाद एक सामने आईं इन घटनाओं ने लोगों को परेशान कर दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो