whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कब्र से निकला अजगरों का झुंड, देखकर लोगों की हालत हो गई खराब; देखें वीडियो

Hamirpur Snake Viral Video :उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक कब्र से साथ सांपों का झुंड निकला। इसका वीडियो भी सामने आया है। एक ही जगह इतने सांपों को देखकर स्थानीय लोग दशहत में हैं।
02:52 PM Jul 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
कब्र से निकला अजगरों का झुंड  देखकर लोगों की हालत हो गई खराब  देखें वीडियो

Hamirpur Snake Viral Video : सांप को देखते ही अच्छे-अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है। सांपों को लेकर लोगों में खूब दहशत है। एक सांप देखकर लोग भागने लगते हैं, सोचिए अगर किसी जगह पर सांपों का झुंड मिल जाए तो लोगों की क्या हालत होगी! उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, यहां कब्र के बगल से इतने सांप निकले कि लोगों की हालत खराब हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के नूर शहीद बाबा इलाके में बने कब्रिस्तान का है। कब्रिस्तान की एक कब्र से सांपों के निकलने की सूचना मिल रही थी। वन विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी गई। वन विभाग की तरफ से एक टीम मौके पर पहुंची और सांपों का रेस्क्यू करने लगी।

एक ही जगह निकले 19 अजगर

कब्र में से मिल रहे सांपों को देखकर  वन विभाग की टीम भी हैरान रह गई। कब्र में से कई सांप निकल रहे थे। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम कब्र के किनारे घूम रहे सांपों को पकड़ रही है। एक एक सांप को पकड़कर एक बोरे में रखा जा रहा है। बताया गया कि टीम ने इस जगह से करीब 19 अजगर पकड़े।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


सूचना मिलने पर देर रात वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। शुरुआत में किसी को अंदाजा नहीं था कि इतने सांप निकलने वाले हैं लेकिन एक ही जगह से 19 अजगर निकले तो लोग भी दहशत में आ गए। बताया जा रहा है कि वन विभाग की टीम ने सभी सांपों को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें : सुकून से शराब पीने पब गई थी महिला, 6 हफ्ते बाद अस्पताल में खुली आंख! जानें पूरी कहानी

इससे पहले बिहार एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था, यहां एक खेत में घास काट रही बच्ची के करीब एक अजगर पहुंच गया था। अजगर बच्ची पर हमला कर पाता, इससे पहले एक ग्रामीण की नजर उस पर पड़ गई। बच्ची की जान बच गई थी। ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी थी, इसके बाद खुद ही अजगर को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो