whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टोल टैक्स पर बुलडोजर से हमला करने वाले की हालत खराब, यूपी पुलिस ने कर दिया ये हाल

Hapur Toll Tax Viral Video : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में टोल टैक्स पर बुलडोजर से हमला करने वाले पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कियाऔर दो जगहों पर केस दर्ज हुआ है, साथ ही गुंडा एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो रही है।
09:27 AM Jun 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
टोल टैक्स पर बुलडोजर से हमला करने वाले की हालत खराब  यूपी पुलिस ने कर दिया ये हाल

Hapur Toll Tax Viral Video : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक शख्स ने बुलडोजर से टोल टैक्स पर जमकर तोड़फोड़ की। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें दिखाई दे रहा है कि शख्स बुलडोजर से टोल टैक्स कर्मियों के केबिन को तोड़ रहा है। जान बचाकर टोल टैक्स कर्मी भागते दिखाई दिए। हालांकि अब इस बुलडोजर ड्राइवर पर कड़ी कार्रवाई की गई है।

बुलडोजर से की तोड़फोड़

बताया गया कि टोल टैक्स को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इस कदर बढ़ा कि बुलडोजर ड्राइवर ने आतंक मचाना शुरू कर दिया। उसने जमकर तोड़-फोड़ की। कई लोग जान बचाकर भागते दिखाई दिए। बुलडोजर ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार, पिलखुवा कोतवाली के छिजारसी टोल प्लाजा पर यह घटना घटी। जेसीबी ड्राइवर ने बिना टोल दिए वहां से निकलने की बात कही। इसका टोल प्लाजा कर्मियों ने विरोध किया तो उसने तोड़फोड़ की। वहीं अब हापुड़ पुलिस की गिरफ्त में आए बुलडोजर ड्राइवर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लंगड़ाते हुए दिखाई दे रहा है।

देखिए वीडियो 


पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और JCB को भी सीज कर दिया गया है। JCB ड्राइवर के खिलाफ धारा 307 के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। JCB चालक भागने के दौरान अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मारने की कोशिश कर रहा था, उनसे मिली शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Mirzapur में पुल‍िसवाले की ‘दबंगई’! बच्‍चों से करा रहा था ये काम, वीडियो हुआ वायरल तो बुरा फंसा

पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर शराब के नशे में था। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है। सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि आरोपी हवालात में है। हालांकि आरोपी शख्स के धर्म को लेकर भी बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने आरोपी और उसके अपराध को धार्मिक एंगल से देखने की कोशिश की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो