होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पति को हुआ पत्नी पर शक, पार कर दी हैवानियत की हद, गुप्तांग पर लगा दिया ताला!

Pune : पुणे में एक शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इसके बाद शराब के नशे में उसने अपनी पत्नी के गुप्तांग में छेद कर ताला लगा दिया। पड़ोसियों ने महिला की जान बचाई और अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने का फैसला किया।
05:40 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pune : पति-पत्नी के बीच जब किसी तीसरे की एंट्री होती है तो बवाल पैदा होता ही है। कई तो सिर्फ शक होने की चलते अपने रिश्ते बिगाड़ लेते हैं। महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक हो गया तो उसने बेरहमी की सीमाएं पार कर प्राइवेट पार्ट में ताला लगा दिया।

Advertisement

पति ने पत्नी के साथ की क्रूरता

पुणे के 30 साल के उपेंद्र हुडके नाम के एक शख्स पर आरोप है कि जब उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो उसने गुप्तांग को लोहे की कीलों से छेद कर दिया  और उस पर ताला लगा दिया।

बताया कि आरोपी नेपाल का रहने वाला है और पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ के वाकड इलाके में रहता है। उसकी पत्नी ने हाल ही में पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, घटना 11 मई को घटित हुई थी लेकिन पत्नी ने 16 मई को FIR दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें : शादी का मंडप बना जंग-ए-मैदान, दूल्हा-दुल्हन में मारपीट, एक-दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे

Advertisement

इसके बाद महिला की एक अस्पताल में सर्जरी करवाई गई, जिसके बाद महिला की हालत स्थिर बनी हुई है। बताया गया कि शख्स ने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया। पत्नी पर बेवफाई करने का आरोप लगाकर उसने पत्नी की पिटाई की और चाकू से डराकर फर्श पर एक स्टोल से बांध दिया। इसके बाद उसने एक नुकीली चीज से गुप्तांग के दोनों किनारों पर दो छेद कर दिए और एक छोटा सा पीतल का ताला लगा दिया।

यह भी पढ़ें  : स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, सीएम आवास से पकड़कर निकाला गया बाहर!

वहीं जब महिला को असहनीय पीड़ा तो हुई तो वह चिल्ला पड़ी लेकिन नशे में धुत पति ने ताला लगाकर चाबी तक फेंक दी। महिला की आवाज सुनकर कई लोग मदद के लिए पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ऑपरेशन करने का फैसला लिया। महिला की जब हालत ठीक हुई तो उसने पुलिस से इसकी शिकायत की।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement