whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रेनी IAS पूजा खेड़कर की मां का एक और वीडियो वायरल, अब पुलिस के साथ करती दिखीं बहस

IAS Pooja Khedkar Mother Video Viral : सोशल मीडिया पर विवादित ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो पुराना है लेकिन विवादों के बीच एक बार फिर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है।
05:14 PM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
ट्रेनी ias पूजा खेड़कर की मां का एक और वीडियो वायरल  अब पुलिस के साथ करती दिखीं बहस

IAS Pooja Khedkar Mother Video Viral : पुणे की ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पूजा के खिलाफ जांच चल ही रही है लेकिन उनके परिवार के सदस्यों पर भी कार्रवाई हो रही है। पूजा की मां के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि ये वीडियो पुराने हैं लेकिन पुलिस पर इस पर कार्रवाई कर रही है।

पूजा खेडकर की मां का एक और विवादास्पद वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पूजा की मां मनोरमा खेडकर बंगले के पास निर्माण सामग्री रखे जाने को लेकर अधिकारियों से बहस कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इसमें पुणे मेट्रो के अधिकारी और पुलिसकर्मी शामिल थे। हालांकि ये वीडियो पुराना है। बताया जा रहा है कि वीडियो साल 2022 का है।

क्यों हुआ था विवाद?

बताया जा रहा है कि शिवाजी नगर और हिंजेवाड़ी के बीच पुणे मेट्रो लाइन का निर्माण कार्य चल रहा था। ऐसे में मेट्रो निर्माण कार्य से जुड़े कई सामान खेडकर के बंगले के पास रख दिए गए थे। इससे मनोरमा खेडकर इतनी नाराज हो गईं कि पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को फटकार लगा दी। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोरमा खेड़कर ने पहले मेट्रो के कर्मचारियों और अधिकारियों से बहस की। परेशान होकर मेट्रो निर्माण से जुड़े कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मनोरमा ने उनसे भी बहस की। उन्होंने इस बात की भी शिकायत की कि मेट्रो निर्माण कार्य से होने वाली आवाज से उन्हें काफी परेशानी होती है। हालांकि किसी तरह ये विवाद शांत हो गया था लेकिन एक बार फिर उस वक्त का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : अंबानी के फंक्शन में किस शख्स ने रणबीर को बिजनेस कार्ड सौंपा? वायरल वीडियो पर लोगों ने खूब लिए थे मजे

बता दें कि पूजा खेडकर की मां पर पुणे पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मनोरमा खेडकर हथियार लेकर किसानों को धमकाने का आरोप है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें मनोरमा किसानों को धमकाती दिखाई दी थीं। इतना ही नहीं, उनके हाथ में हथियार दिखाई दिया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो