खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अतीक अहमद की तारीफ में क्यों पढ़ी थी कविता? इमरान प्रतापगढ़ी ने दिया जवाब

Imran Pratapgarhi on Atiq Ahmed : कांग्रेस राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने न्यूज24 के खास कार्यक्रम मंथन में बताया कि उन्होंने माफिया अतीक अहमद की तारीफ में कवितायें क्यों पढ़ीं थीं? इसके साथ ही इमरान प्रतापगढ़ी ने प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष भी किया है।
04:34 PM Mar 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Imran Pratapgarhi on Atiq Ahmed : माफिया अतीक अहमद की मौत हो चुकी है। अतीत में उससे जुड़े लोगों से आज भी सवाल पूछे जाते हैं। कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कभी अतीक अहमद के लिए कविताएं पढ़ीं थीं, मंच से जमकर तारीफें की थी। इसके बाद कई सवाल पूछे गए कि आखिरकार एक माफिया के लिए इमरान प्रतापगढ़ी ने कवितायें क्यों पढ़ीं थीं? न्यूज 24 के खास कार्यक्रम मंथन में उन्होंने इसका जवाब दिया है।

Advertisement

अतीक अहमद की हत्या के बाद वायरल हुआ था वीडियो

अतीक अहमद की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर इमरान प्रतापगढ़ी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अतीक अहमद की तारीफ में कसीदें पढ़ रहे थे। इस वीडियो को लेकर इमरान प्रतापगढ़ी सवालों के घेरे में रहते हैं और उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया। हालांकि अब उन्होंने इस पर जवाब दिया है कि आखिरकार किस स्थिति में उन्हें अतीक अहमद की तारीफ में कसीदें पढ़नी पड़ी थीं।

क्या बोले इमरान प्रतापगढ़ी?

न्यूज 24 के खास कार्यक्रम मंथन में एक सवाल के जवाब में इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि जब आप इलाहाबाद जैसी जगहों पर पढ़ रहे होते हैं और आगे बढ़ने के लिए एक मंच की तलाश होती है। उस मंच पर अगर कोई अथिति आता है तो उसके स्वागत में कुछ ना कुछ बोलना ही पड़ता है।

देखिए वीडियो

Advertisement

इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अक्सर कार्यक्रम में सांसद या विधायक पहुंचते हैं, जिन पर 30-40 मुकदमे तो होते ही हैं। इमरान खान का कहना था कि सिर्फ एक शिष्टाचार के तौर पर अतीक अहमद के लिए उन्होंने कविता पढ़ी थी क्योंकि अतीक अहमद उस कार्यक्रम में मुख्य अथिति था।

यह भी पढ़ें : ‘बीजेपी के विज्ञापन में दिखी लड़की निकली कांग्रेस की वोटर’, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

इतना ही नहीं, अतीक अहमद ने कहा कि देश ये मान चुका है कि राहुल गांधी की नीयत और जज्बा सच्चा है। राहुल गांधी के 'शक्ति' वाले बयान पर इमरान ने कहा कि इसका कितना भी मुद्दा बनाया जाए लेकिन जनता सब समझ रही है। प्रधानमंत्री की विक्टिम कार्ड खेलने की आदत है।

Advertisement
Tags :
Atiq AhmadImran PratapgarhiTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement