whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कनाडा में डिलीवरी बॉय बनने से पहले वीडियो देख लें, भारत में रहना ज्यादा अच्छा लगेगा

Indian Delivery boy in Canada : वायरल वीडियो कनाडा का बताया जा रहा है, जहां एक भारतीय डिलीवरी बॉय के साथ एक शख्स ने खूब अभद्रता की और गालियां दी है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।
08:36 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
कनाडा में डिलीवरी बॉय बनने से पहले वीडियो देख लें  भारत में रहना ज्यादा अच्छा लगेगा

Indian Delivery boy in Canada : बड़ी संख्या में भारतीय युवा विदेश जाते हैं, खासकर कनाडा। जहां जाकर तरह-तरह की नौकरी करते हैं। हालांकि इसी बीच कनाडा में एक भारतीय डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके साथ हद से पार अभद्रता की गई है। यह वीडियो सामने आने के बाद लोग भड़क गए हैं और इस तरह के व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं। आगे जानिए आखिर एक भारतीय शख्स को नस्लवादी टिप्पणी का सामना क्यों करना पड़ा?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि डिलीवरी बॉय घर के गेट पर खड़ा है। उसके साथ स्थानीय नागरिक अभद्रता की सारी सीमाएं पार कर रहा है। गालियों के साथ साथ नस्लीय टिप्पणी भी कर रहा है। यह सब बवाल सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि भारतीय डिलीवरी बॉय के पास चेंज कैश नहीं था। आर्डर करने वाला शख्स इस जिद पर अड़ गया कि तुम्हारे पर चेंज नहीं है तो तुम्हारी गलती है और इसी बात पर वह गालियां देने लगा।

नहीं था चेंज तो भारतीय डिलीवरी बॉय पर भड़का शख्स

ऑर्डर करने वाला शख्स कह रहा है कि मैंने ऑर्डर के वक्त ही मेंशन किया था कि चेंज लेकर आना, क्यों नहीं लेकर आए। इसके बाद भारतीय डिलीवरी बॉय ने अपने स्टोर पर कॉल किया और कन्फर्म किया और पूरी जानकारी दी। उसने पूछा कि क्या इस ग्राहक ने चेंज की बात मेंशन की थी। हालांकि भारतीय डिलीवरी बॉय ने कहा कि आप मेरे सामान को वापस कर दीजिये, मैं चीज लाकर आपको दे दूंगा। वह इस बात को लेकर भी राज नहीं हुई बल्कि और भी अभद्रता करने लगा।

देखिए वीडियो


कुछ देर बाद स्टोर की तरफ से भारतीय युवक को वापस आने के लिए कहा गया। जैसे ही वह शख्स वापस जाने के लिए मुड़ा तो ऑर्डर करने वाला शख्स उसे चिढ़ाने लगा और कहने लगा कि फ्री फूड! वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि मैं और पिज्जा मैन! सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब इस पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : विमान के यात्री का हुनर देख इंप्रेस हुई एयरहोस्टेस, हस्ताक्षर को बदला था पेटिंग में

वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ग्राहक की गलती थी, डिलीवरी बॉय की नहीं। इस तरह काम नहीं किया जाता है। चेंज नहीं था तो डिलीवरी बॉय की गलती कैसे हो सकती है? एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि ये कस्टमर कनाडा का रहने वाला है, आखिर ये क्या मामला है? एक अन्य ने लिखा कि यह ग्राहक ही खराब है, 15 रुपए का सामान ऑर्डर करने वाला 5 रुपए टिप भी तो दे सकता है। एक ने लिखा कि स्टोर वालों को इस दुष्ट इंसान के लिए कार्रवाई करनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो