whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वाटर पार्क में बच्चियों के साथ कर रहा था गंदी हरकतें, कनाडा में गिरफ्तार हुआ भारतीय शख्स

Indian Man Arrested In Canada : कनाडा में एक भारतीय शख्स को वाटर पार्क में नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की उम्र 25 साल है और उसने कम से कम 12 लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी की है।
03:06 PM Jul 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
वाटर पार्क में बच्चियों के साथ कर रहा था गंदी हरकतें  कनाडा में गिरफ्तार हुआ भारतीय शख्स

Indian Man Arrested In Canada : बच्चों के साथ छेड़खानी की कई खबरें सामने आती रहती हैं, कई लोग मानसिक रूप से बीमार होते हैं जो बच्चों, लड़कियों और महिलाओं के साथ कहीं भी गलत हरकत करने की कोशिश करते हैं। कनाडा में एक भारतीय युवक को गिरफ्तार किया गया है, जो स्विमिंग पूल में नहाते वक्त कई लड़कियों, महिलाओं के साथ छेड़खानी कर रहा था। कई बच्चियां तो ऐसी थीं जो नाबालिग थीं। अब पुलिस ने कार्रवाई की तो आरोपी भारतीय निकला और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

12 बच्चियों/महिलाओं को गलत तरीके से छुआ 

मामला कनाडा के न्यू ब्रंसविक का है, यहां एक 25 साल का भारतीय युवक मॉन्कटन शहर के एक वाटर पार्क में वहां मौजूद लोगों के साथ छेड़खानी कर रहा था। बताया गया कि युवक वाटर पार्क में घूम रहा था और लोगों को गलत तरीके से छू रहा था। कम से कम बारह लड़कियां इस बात की गवाही देने के लिए आगे आईं कि भारतीय युवक ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

कुछ लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी, इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि एलिसिया हिल नाम की एक महिला ने फेसबुक पर आरोपी की फोटो शेयर कर लोगों से सावधान रहने के लिए कहा था। यह महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ पार्क में थी, जिसके साथ आरोपी ने छेड़छाड़ की थी।


वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लोगों से अपील की है कि अगर और कोई पीड़ित हैं, जो घटना के दिन वाटर पार्क में था और उसके साथ छेड़खानी हुई है तो वह आगे आएं, शिकायत दर्ज करवाएं। पुलिस ने बताया कि घटना 7 जुलाई को हुई थी।

यह भी पढ़ें : IAS पूजा को छोड़िए, बेटी से ज्यादा ‘दबंग’ है मां; पुराना वीडियो हो रहा वायरल

पुलिस ने लोगों से अपील की है, अगर 7 जुलाई को कोई भी अपने बच्चों के साथ वाटर पार्क आया था तो अपने बच्चों से बात करें, उनसे पूछें कि क्या उनके साथ कोई छेड़खानी की घटना हुई थी? अगर उनके साथ कोई घटना हुई थी तो माता-पिता को समझना चाहिए कि बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है। इसीलिए उनपर हमेशा ध्यान रखना जरूरी है। पीड़ितों को विश्वास दिलाना है कि उनकी शिकायत पर कार्रवाई जरूर होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो