खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोरोना देने वाले चीन को ट्रॉमा देने पहुंची देसी गर्ल, सवाल पूछकर कर दिया परेशान

Indian Girl In China Viral Video : सोशल मीडिया पर एक भारतीय लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। जब वह चीन घूमने गई तो चाइनीज लोगों से हिंदी में सवाल पूछकर परेशान कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद हंसी रोक पाना मुश्किल हो रहा है।
03:39 PM Mar 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indian Girl In China Viral Video : चीन घूमने पहुंची एक भारतीय लड़की ने चाइनीज लोगों से ऐसे ऐसे सवाल पूछ डाले कि उनका दिमाग खराब हो गया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सवाल हिंदी में पूछ रही थी और चाइनीज लोगों को हिंदी ही नहीं आती थी। जिन लोगों को हिंदी आती है, वह लड़की के सवालों और बातों को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर jaspreetdyora नाम की आईडी से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़की चीन की सड़कों पर घूमते हुए अजीब अजीब सवाल पूछ रही है। एक शख्स से वह कहती है कि मुझे आपसे बात करनी है। जैसे आप लोग वर्ल्ड को कोरोना दे सकते हो तो क्या मैं आपको ट्रॉमा दे सकती हूं?

लड़की एक रेस्टोरेंट में गई और पूछने लगी कि ये कौन सा जानवर आपने काटा है? इसके बाद वह एक ब्रिज के पास पहुंची और वहां खड़े लोगों से पूछने लगी कि ये पुल गिर तो नहीं जायेगा? चाइनीज है, कहीं गिर ना जाए तो सुरक्षा के लिहाज से मैंने पूछना उचित समझा।


सड़क के किनारे बैठे एक शख्स के पास पहुंची और पूछने लगी कि इंडिया से अधिक दिहाड़ी बन जाती है या कम! बोतल (शराब) तो बड़ी वाली लेकर बैठे हो तो ज्यादा ही दिहाड़ी मिलती होगी। एक कपल से वह पूछती है कि ये कपड़े जो आपने पहने हैं, ये तो सरोजनी नगर में मिलते हैं। ट्रॉली लेकर चल रही एक लड़की को देखकर इसने कहा कि मैं इसी तरह पूरी दुनिया को अपने पीछे घूमना चाहती हूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सचिन की हरकत पर भड़कीं सीमा हैदर! वायरल हो गया वीडियो

लड़की ने यह भी कहा कि यहां तो बिल्डिगें बड़ी बड़ी हैं लेकिन इंसान तो छोटे ही हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 15 मार्च को शेयर किया गया है, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement