खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विदेशी युवती संग छेड़छाड़ की हरकत कैमरे में कैद, ऐसे भारतीय करते हैं देश को शर्मसार

Indian Man Assaults Woman : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय युवक एक विदेशी महिला के साथ छेड़खानी कर रहा है। हालांकि इस वीडियो की सच्चाई जानना भी जरूरी है। जानिये इस वीडियो की क्या है सच्चाई!
05:31 PM Mar 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indian Man Assaults Woman: विदेशी महिला के साथ छेड़खानी करते एक भारतीय युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर कर कहा जा रहा है कि एक भारतीय युवक ने चाइनीज महिला के साथ छेड़खानी की है। हालांकि इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है।

Advertisement

विदेशी महिला के साथ छेड़खानी करते शख्स का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक विदेशी लड़की सोशल मीडिया पर लाइव करते हुए चल रही है। इसी बीच एक भारतीय युवक इस लड़की का पीछा करने लगता है और छेड़खानी शुरू कर देता है। महिला उससे छोड़ देने की बात कहती है लेकिन शख्स मानता नहीं है।

कुछ देर बाद वह शख्स लड़की को छोड़कर वहां से भाग जाता है। यह वीडियो @ShaykhSulaiman नाम के X अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि भारतीय व्यक्ति ने चीनी महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की। इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 25 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

देखिए वीडियो

Advertisement

क्या है वीडियो की सच्चाई?

इस वीडियो से जुड़े कीवर्ड सर्च करने पर पता चला कि ये घटना हांगकांग में हुई थी। घटना से जुड़ी एक रिपोर्ट 13 सितंबर 2023 को पब्लिश की गई थी। इससे साफ है कि यह घटना पुरानी है लेकिन वीडियो के साथ किया जा रहा दावा क्या सच है?

यह भी पढ़ें : ‘पापा की परी’ का एक और कांड! स्कूटी से कुर्सी पर बैठे शख्स को जमीन पर पटका, ‘चूक गया निशाना’

वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स भारतीय ही बताया गया है लेकिन लड़की चीन की नहीं है। रिपोर्ट्स में इस लड़की को दक्षिण कोरिया की निवासी बताया गया है। इस घटना के बाद आरोपी लड़के को गिरफ्तार किया गया था। लड़के की पहचान अमित जरियाल के रूप में हुई थी, जो एक वेटर के तौर पर काम करता था।

निष्कर्ष: वीडियो के साथ किया जा रहा दावा कुछ गलत तो कुछ सही है लेकिन वीडियो हाल-फिलहाल का नहीं बल्कि पिछले साल का है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement