whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंडियन यूट्यूबर ने अमेरिका में बुक की कैब, आई मर्सिडीज; सोशल मीडिया पर लोग ले रहे फिरकी, बोले- दिल्ली में...

Cab in America : बेंगलुरु के रहने वाले यूट्यूबर ईशान शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने लिए एक साधारण कार बुक की थी लेकिन उनके लिए मर्सिडीज बेंज ए-क्लास कार आ गई।
07:14 PM Aug 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
इंडियन यूट्यूबर ने अमेरिका में बुक की कैब  आई मर्सिडीज  सोशल मीडिया पर लोग ले रहे फिरकी  बोले  दिल्ली में

Cab in America : अमेरिका गए एक इंडियन यूट्यूबर ने कैब से सफर करने का एक्सपीरियंस शेयर किया तो तमाम भारतीय लोग इसकी तुलना अपने-अपने शहरों से करने लगे। लॉस एंजिल्स घूमने गए भारतीय यूट्यूबर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखकर बताया कि उसमें उबर से साधारण कैब की बुकिंग की थी लकिन उसके लिए एक मर्सिडीज कैब आ गई।

बेंगलुरु में रहने वाले 22 साल के यूट्यूबर ईशान शर्मा ने X पर एक मर्सिडीज बेंज ए-क्लास की तस्वीर शेयर की, जो सड़क के किनारे खड़ी दिखाई दे रही है। कैप्शन में लिखा कि उन्होंने रेगुलर कार बुक की थी लेकिन मर्सिडीज आ गई। ऐसा सिर्फ लॉस एंजिल्स में हो सकता है।

ईशान शर्मा ने बताया कि उनके लिए मर्सिडीज बेंज ए-क्लास कार आ गई। इससे भी अधिक हैरानी की बात ये थी कि इस कार को एक महिला चला रही थी। इतना ही नहीं अमेरिका की सड़कों पर सवारी करते हुए ईशान शर्मा को पंजाबी गाने भी सुनने को मिल गए। अपने इस अनुभव को जब ईशान शर्मा ने X पर शेयर किया तो तमाम इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे।



एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि केवल लॉस एंजिल्स में ही नहीं, अधिकांश यूरोपीय शहरों में आपको मर्सिडीज मिल जाएगी। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उम्मीद करो कि एक दिन हेलीकॉप्टर भी आ जाए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सिंगापुर में भी यह बहुत सामान्य है। एक ने लिखा कि आओ कभी दिल्ली नोएडा में, नानी याद ना दिला दें तो कहना।

यह भी पढ़ें  : अरे वाह! यहां बीच सड़क पर शुरू हो गई कुश्ती, पटका-पटकी का वीडियो हो रहा वायरल

एक ने लिखा कि दिल्ली में बाइक बुक करो तो दूसरे नंबर प्लेट वाली लेकर पहुंच जाते हैं। एक ने लिखा कि दिल्ली एनसीआर में कार तो आ जाती है लेकिन उनकी कंडीशन से तो आपको समझौता करना ही पड़ता है। एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली में तो ड्राइवर आने से पहले ही नाटक शुरू कर देते हैं। एक ने लिखा कि दिल्ली में अगर लड़की कार चलाने लगे तो कुछ उनके साथ छेड़खानी भी कर सकते हैं लेकिन इसका बहादुरी से सामना कर रही हैं और कैब चला रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो