Advertisement

छी! मॉल में महिला ने उतारा अंडरवियर और कुछ ऐसा किया... वीडियो देखते ही भड़क उठे लोग

Instagram Influencers Video Viral : एक सोशल मीडिया इन्फ़्लुएन्सर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना अंडरवियर निकालकर ब्रेड की ट्रे में रखती दिखाई दे रही है। वीडियो देखने के बाद अब पुलिस इसकी जांच कर रही है।

featuredImage

Instagram Influencers Video Viral : सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज बटोरने के लिए लोग क्या नहीं करते, कोई अपनी जान जोखिम में डालता है तो कोई दूसरों की। कुछ लोग अश्लीलता करते हैं तो कुछ सारी हदें पार कर देते हैं। एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक मॉल के अंदर अपनी अंडरवियर निकालकर ब्रेड के बीच में रखती दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और जमकर खरीखोटी सुनाई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो में दिख रही महिला की पहचान क्लो लोपेज के रूप में हुई है, जो ब्रिटेन में सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। दावा है कि इसने अपनी अंडरवियर को निकालकर ब्रेड के बीच एक चैलेंज के लिए रखा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह मॉल में ट्रॉली के साथ खड़ी है। इसके बाद वह अपनी अंडरवियर को निकालकर ब्रेड की ट्रे में रख देती है।

महिला ने लोगों के बीच वीडियो भी किया रिकॉर्ड

महिला जब यह सब कर रही थी तो वहां कुछ और भी लोग मौजूद थे लेकिन उन्होंने इसकी हरकत को नजरअंदाज कर दिया और चलते बने। वहीं ये महिला अपनी इस हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी और बाद में इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। स्पेन के एक समाचार आउटलेट के अनुसार, यह घटना मर्कडोना सुपरमार्केट में घटी। इस महिला का नाम लोपेज है, जो इसी तरह के वीडियो बनाती है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि ये क्या बेवकूफी है, अश्लीलता की हद है। एक ने लिखा कि ये कितनी शर्म की बात है, इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। एक ने लिखा कि ये इसी तरह की हरकतें करती हैं और इसी से पॉपुलर हुई है। ये सब वह सिर्फ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए करती है। एक ने लिखा कि इस लड़की को सबक सिखाया जाना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें : दम तोड़ रही बहन का राखी बांधते वीडियो वायरल, खुद जहरीला पेय पीने से मौत की कगार पर थी

एक ने लिखा कि मॉल अगर इस महिला को सपोर्ट कर रहा है और कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं कर रहा है तो मैं इसके यहां से सामान लेना बंद कर दूंगा। एक अन्य ने लिखा कि ये मजाकिया नहीं है, अन्न का अपमान नहीं किया जाना चाहिए। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करके जेल में डाला देना चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस महिला के खिलाफ पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि कोई कार्रवाई होगी भी या नहीं।

Open in App
Tags :