चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK की दीवानगी, वेडिंग कार्ड को IPL मैच के पास की तरह बनवाया, खूब मिल रही तारीफ

CSK Themed Wedding Invitation Card: आईपीएल के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के एक फैन का वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है। जिसमें सीएसके के प्रति फैन की जबर्दस्त दीवानगी देखी जा सकती है।
07:36 PM Apr 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
CSK IPL Wedding Card
Advertisement

CSK Themed Wedding Invitation Card: दुनियाभर में क्रिकेट के करोड़ों चाहने वाले हैं। भारत में भी क्रिकेट का जुनून सिर चढ़कर बोलता है। इन दिनों आईपीएल में भी यही फीवर सामने आ रहा है। जिसमें फैंस अपनी फेवरेट टीम के लिए अलग-अलग और अनोखे तरीके से प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं और जब बात चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीम की हो तो इसके दीवानगी का चरम पर पहुंचना लाजिमी है। आईपीएल के बीच ऐसी ही दीवानगी नजर आई है। एक शख्स ने अपनी शादी को चेन्नई सुपर किंग्स के रंग में रंग दिया। जी हां, कार्ड से लेकर गिफ्ट्स तक में इसकी झलक साफ नजर आई।

Advertisement

मैच के पास की तरह दिखता है कार्ड

शख्स की शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें यह कार्ड आईपीएल मैच के पास की तरह नजर आ रहा है। एक बार को देखने में तो ये चेन्नई सुपर किंग्स के मैच का पास लगता है, लेकिन जैसे ही इसे ध्यान से देखते हैं तो यह वेडिंग कार्ड नजर आता है।

कपल की क्रिएटिविटी को देख फैंस खुश

इस वेडिंग कार्ड को cskfansofficial इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसमें दो तस्वीरें शामिल हैं। पहले फोटो में कपल को एक ट्रॉफीनुमा पोस्टर के साथ देखा जा सकता है, जिस पर कपल और सीएसके का फोटो नजर आ रहा है। इसमें एमएस धोनी का भी फोटो है। जबकि दूसरे फोटो में सीएसके का पास जैसा इनविटेशन है। जिसमें कपल का नाम, वेन्यू और रिसेप्शन संबंधी डिटेल दी गई हैं। मैच प्रिव्यू, मैच प्रिडिक्शन और गाइडलाइंस वाली जगह पर खूबसूरत मैसेज लिखे हुए हैं। इस अनोखे कार्ड को देख सीएसके के फैंस खुश हो गए हैं। यूजर्स ने इस पर रिएक्ट किया है।

Advertisement

लोगों ने किए कमेंट 

एक यूजर ने कपल को बधाई देते हुए कहा- मैं कामना करता हूं कि आपकी पार्टनरशिप 100 का आंकड़ा पार कर जाए। एक ने थाला...कमेंट कर कपल को बधाई और शुभकामनाएं दीं। आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीम है। सीएसके ने 5 खिताब जीते हैं। मुंबई इंडियंस ने भी 5 खिताब जीते हैं। इस बार सीएसके शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। अब तक उसने 6 में से 4 मैच जीते हैं। सीएसके 8 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है।

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK: लखनऊ ने चुनी पहले गेंदबाजी, प्लेइंग इलेवन से 3 खिलाड़ियों का कटा पत्ता

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsCSKIPL 2024
Advertisement
Advertisement