खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लो बन गया यादगार बर्थडे; फोटो सेशन के लिए मगरमच्छ घर ले आई महिला, पुलिस ने पकड़ा

08:40 PM Sep 26, 2023 IST | Amit Kasana
Woman brought crocodile home
Advertisement

अजब गजब- लोग अपना जन्मदिन, शादी या अन्य समारोह को यादगार बनाने के लिए अजीबो गरीब ट्रिक अजमाते हैं। लोग नई-नई चीज कर अपने खास पल को यादगार बनाने की कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में कनाड़ा के फ्लोरिडा में एक महिला ने अपने बर्थ डे पर गजब कारनामा कर दिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

दरअसल, महिला अपने घर एक मगरमच्छ को ले आई। महिला का यह कदम उसके लिए घातक साबित हुआ। पता लगने पर अब जांच एजेंसियां उसके पीछे पड़ गई हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग जमकर इसे ट्राेल कर रहे हैं।

पुलिस घर पहुंची

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला मगरमच्छ को एक पार्क से चुराकर लाई थी। उसने मगरमच्छ के मुंह में टेप लगाकर उसे बाथरूम के टब में छिपा रखा था। किसी तरह यह खबर लीक हो गई। किसी ने मामले की सूचना पुलिस व वाइल्ड लाइफ एजेंसियों को बता दिया।

महिला की हुई पहचान

जांच में पता चला कि महिला अपने बर्थ डे को यादगार बनाने चाहती थी। जिसके चलते उसने अपनी एक सहेली के साथ पहले मगरमच्छ की चोरी की। साथ ले जाते हुए उसने अपनी सहेली को इस बात की जानकारी नहीं दी थी। महिला की पहचान Madison Stephan के रूप में हुई है।

Advertisement

2 फीट लंबा मगरमच्छ बरामद 

महिला Croc Encounters, नामक reptile park से मगरमच्छ को लाई थी। वह Tampa, फ्लोरिडा में रहती है। अब फ्लोरिडा फिश एंड वाइल्ड लाइफ कंजर्वेशन कमीशन मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार करीब दो फीट लंबा मगरमच्छ बरामद किया गया है। नियमों के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

यहां सबसे अधिक मगरमच्छ

आपको बता दें कि भारत में भी बड़ी संख्या में मगरमच्छ पाए जाते हैं। सबसे अधिक मगरमच्छ चंबल नदी में मिलते हैं। इसके अलावा पश्चिम चम्पारण स्थित गंडक नदी में भी काफी संख्या में मगरमच्छ हैं।

(https://mrbonespumpkinpatch.com/)

Advertisement
Tags :
CrocodilehomeOff Beat NewsTrendingViral Newswoman
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement