whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

YouTube चैनल चलाता है वो ‘कुत्ता’, जिसने खर्चे थे 12 लाख, अब दिमाग में नया फितूर

Man wants to become 'Panda or a Bear' : टोको नाम के इस शख्स ने YouTube चैनल 'आई वांट टू बी एन एनिमल' पर अपने कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह कुत्ता बनकर सड़क पर घूमता दिखाई दे रहा है। हालांकि इस लड़के की पहचान को गुप्त रखा गया है।
02:51 PM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
youtube चैनल चलाता है वो ‘कुत्ता’  जिसने खर्चे थे 12 लाख  अब दिमाग में नया फितूर

Man wants to become 'Panda or a Bear' : साल 2022 में एक शख्स ने अपनी यह ख्वाहिश बताकर लोगों को हैरान कर दिया था कि वह कुत्ता बनना चाहता है। इसके लिए उसने 12 लाख रुपये भी खर्च कर दिए। कुत्ता बनकर वह सड़क पर भी घूमने निकला और कुत्तों जैसी हरकतें भी करता दिखाई दिया था लेकिन अब इस शख्स को नया शौक लगा है।

YouTube पर शख्स का है चैनल

कुत्ता बनने वाले शख्स की पहचान गुप्त रखी गई है। वह जापान का रहने वाला है और टोको के नाम से जाना जाता है। टोको का अपना YouTube चैनल 'आई वांट टू बी एन एनिमल' है, जिसे हजारों लोगों ने सब्स्क्राइब किया हुआ है। अब टोको ने बताया कि वह अब एक और जानवर बनना चाहता है।

टोको का कहना है कि मैं एक और कुत्ता, एक पांडा या एक भालू बनना चाहता हूं। एक लोमड़ी या एक बिल्ली भी ठीक होगी लेकिन वो छोटी होती हैं, इसलिए इंसान के तौर पर मेरे लिए बड़ी मुश्किल होगी। उसने कहा कि उम्मीद है कि मैं अपना सपना सच कर पाऊंगा और एक और जानवर बन पाऊंगा।

साल 2022 में टोको तब सुर्खियों में आया था, जब उसने 12 लाख खर्च करके अपने लिए कुत्ते जैसी ड्रेस बनवाई। उसे पहनकर सड़कों पर घूमने निकल पड़ा था। Youtube पर उसने अपना वीडियो शेयर किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। अब यह शख्स भालू, पांडा या लोमड़ी बनना चाहता है।

यह भी पढ़ें : पहले इंसान से कुत्ता बनने के लिए खर्च कर दिए 12 लाख, अब इस शख्स ने किया अजीबो-गरीब दावा

टोको कहना है कि कुत्तों की तरह चलना बहुत मुश्किल है।मैं ऐसी हरकतों पर शोध कर रहा हूं, जो कुत्तों जैसी दिखती हैं। टोको ने बताया कि कुत्ते की ड्रेस पहनना और पहनकर चलना बहुत मुश्किल है, जब यह गंदा हो जाता है तो इसकी सफाई भी आसान नहीं होती। बता दें कि टोको ने अपनी पहचान गुप्त रखी हुई है, जिससे कि कोई उसका मजाक ना बनाए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो