whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंस्पेक्टर बन युवतियों का यौन शोषण करता था असलम, नाबालिग से शादी के दिन खुल गई पोल

Jharkhand News : झारखंड के एक शख्स ने अपनी पहचान छुपाकर पुलिस इंस्पेक्टर बनकर कई महिलाओं और लड़कियों का शोषण किया। एक लड़की से शादी के दौरान वह फंस गया और कठोर कारावास की सजा सुनाई गई है।
08:36 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
इंस्पेक्टर बन युवतियों का यौन शोषण करता था असलम  नाबालिग से शादी के दिन खुल गई पोल

Jharkhand News : झारखंड से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स फर्जी इंस्पेक्टर बनकर लोगों से ठगी करता था और यौन शोषण करता था लेकिन एक दिन वह बुरी तरह फंस गया। शख्स ने पहले एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर शादी का झांसा दिया। शादी के दिन उसकी ऐसी सच्चाई सामने आई कि सब हैरान रह गए। कोर्ट ने उसको कठोर सजा दी है ।

पॉस्को कोर्ट ने 16 साल की नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोपी संजय कसेरा उर्फ राज सोरेन उर्फ असलम खान उर्फ फिरोज उर्फ मोहम्मद खान को 20 साल की कठोर सजा सुनाई है। असलम इंस्पेक्टर बनकर महिलाओं और लड़कियों का शोषण करता था, वसूली करता था।

असलम बैंक से लोन दिलाने का दावा करता था। एक दिन 16 साल की बच्ची का पिता भी बैंक पहुंचा था। असलम ने उन्हें अपने झांसे में लिया और मदद करने भरोसा दिलाया। इसके बाद उसका घर आना जाना शुरू हो गया और उसकी नजर 16 साल की नाबालिग बच्ची पर पड़ी। असलम ने अपना नाम और पहचान बदला हुआ था।

यह भी पढ़ें : मॉडल बना रही थी रील, मौत सामने है नहीं हुआ फील और ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

असलम ने बच्ची के साथ छेड़खानी और यौन शोषण शुरू कर दिया। अक्सर वह पुलिस की वर्दी पहनकर आता था तो उसका कोई विरोध भी नहीं करता था। कई दिनों तक वह बच्ची का शोषण करता था। कुछ दिन बाद उसने नाबालिग लड़की  से शादी करने की बात कही। परिवार वाले तैयार हो गए लेकिन शादी के दिन ही उसकी पोल खुल गई।

यह भी पढ़ें : दबंगों में नहीं रहा खाकी का खौफ, सरेआम दरोगा को पीटा, Video वायरल

शादी के दिन असलम के व्यवहार और अन्य चीजों से परिजनों को शक हो गया। पता चला कि वह धर्म और पहचान बदलकर शादी कर रहा था। वह पहले से ही शादीशुदा है और कई बच्चों का बाप है। पोल खुलते ही वह भाग निकला लेकिन पुलिस गिरफ्तार किया, केस दर्ज किया, कोर्ट के सामने पेश किया और अब उसे 20 साल की कठोर कारावास की सजा मिली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो