खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ना परीक्षा और ना इंटरव्यू बस एक फोन कॉल और लग गई नौकरी, क्या किस्मत है भाई!

Kanhaiya Lal Case Udaipur: राजस्थान सरकार ने एक शख्स को बिना इंटरव्यू और परीक्षा के सीधे नौकरी दी है। इस शख्स को एक फोन कॉल कर नौकरी की जानकारी दी गई। नौकरी पाने वाले शख्स का उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड से क्या कनेक्शन है, जानिए
07:50 PM Feb 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Kanhaiya Lal Case Udaipur: कहते हैं कि किस्मत कब, किसे, क्या दे दे कुछ नहीं कहा जा सकता है। बिना परीक्षा, इंटरव्यू के नौकरी भी मिल सकती है। 32 साल के प्रहलाद सिंह के साथ भी ऐसा ही हुआ। उन्हें ना तो कोई परीक्षा देनी पड़ी और ना कोई इंटरव्यू हुआ बल्कि एक फोन कॉल आई और उन्हें नौकरी मिल गई।

Advertisement

कन्हैयालाल हत्याकांड आपको याद है? उदयपुर में एक टेलर का गला काट वीडियो बनाया गया था। गौस मोहम्मद ने एक शख्स के साथ मिलकर कन्हैयालाल की दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंचे थे और मौका मिलते ही गला काट दिया था। प्रहलाद सिंह का इसी घटना के साथ कनेक्शन है।

क्या है कन्हैयालाल हत्याकांड से कनेक्शन?

दरअसल जब गौस मोहम्मद, कन्हैयालाल की हत्या कर फरार हो गया था तो चारों तरह अलर्ट जारी किया गया था। पुलिस को जानकारी मिली कि घटना के बाद आरोपी उदयपुर से राजसमंद की तरफ भागे हैं। प्रहलाद सिंह के एक दोस्त जो पुलिस में हैं, उनका कॉल आया और उन्होंने प्रहलाद सिंह से वहां से गुजर रहे लोगों पर नजर रखने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : बीच सड़क लड़ रहे थे सांड, छुड़ाने आए शख्स के साथ हुआ कांड, वायरल हो गया वीडियो

Advertisement

फोन कॉल के दौरान ही प्रहलाद सिंह को दो लोग दिखाई दिए, ये वही दोनों थे जिन्होंने कह्नैयालाल की हत्या की थी। प्रहलाद सिंह ने अपने दोस्तों के साथ कुछ किमी तक इनका पीछा किया और पकड़कर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। तब राजस्थान में गहलोत सरकार थी और प्रहलाद सिंह को नौकरी देने का वादा किया था।

यह भी पढ़ें : क्या होता है ‘पुर’ का मतलब, जो कई शहरों के नाम में है जुड़ा; पढ़िए दिलचस्प जानकारी

हालांकि इस घटना के बाद दो साल तक अशोक गहलोत की सरकार राजस्थान में थी लेकिन प्रहलाद सिंह को नौकरी नहीं मिल पाई थी। वहीं अब बीजेपी सरकार ने प्रहलाद सिंह नौकरी दी है। प्रहलाद सिंह के पास एक कॉल आई और नौकरी दिए जाने की सूचना दी गई। उन्हें राजसमंद जिले में देवगढ़ कस्बे में स्थित उपखंड कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नौकरी दी गई है।

Advertisement
Tags :
Rajasthan CMTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement