whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुलिसवाले ने रिश्वत में मांगे 5 किलो आलू, ऑडियो वायरल होते ही मचा बवाल

Uttar Pradesh Crime News: सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी भ्रष्टाचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी में भी एक ऐसा मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात है कि रिश्वत के लिए पैसे की डिमांड नहीं की गई। बल्कि अनोखी डिमांड अब पुलिस अधिकारी को भारी पड़ गई है।
07:59 PM Aug 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
पुलिसवाले ने रिश्वत में मांगे 5 किलो आलू  ऑडियो वायरल होते ही मचा बवाल

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक पुलिस अधिकारी को रिश्वत में अनोखी डिमांड करना भारी पड़ गया। उसे सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने जब अपने ही महकमे के शख्स पर कार्रवाई की तो मंत्री ने भी तारीफ की। आरोपी को निलंबित करने के आदेश जारी हुए हैं। चंद पैसे की खातिर अब उसकी आधी सैलरी कटेगी। नौकरी भी जा सकती है। अभी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:दोस्त को सुना रहा था बीवियों की बेवफाई का किस्सा? हाथों में थे जाम; अचानक आ गई ट्रेन, फिर…

लोग सोशल मीडिया पर मामले की चर्चा कर रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ मजाक बना रहे हैं। दरअसल ये मामला कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के चपुन्ना बहवलपुर चौकी का है। जहां चौकी इंचार्ज राम कृपाल रिश्वत के तौर पर किसी मामले को निपटाने के लिए 5 किलो आलू की डिमांड करता है। ऑडियो में दूसरा शख्स 2 किलो आलू देने को राजी हो जाता है। लेकिन पुलिस अधिकारी नहीं मानता। जिसके बाद मामला निपटता है 3 किलो आलू में। वहीं, अभी मामले की जांच चल रही है। हो सकता है कि आलू से निकलकर कुछ और भी सामने आ जाए।

कोडवर्ड भी हो सकता है आलू

वायरल ऑडियो के बारे में जैसे ही कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद को पता लगा, उन्होंने चौकी इंचार्ज को तुरंत सस्पेंड करने के निर्देश दिए। वहीं, मामले की जांच सीओ सदर कमलेश कुमार कर रहे हैं। अगर आरोप सही पाए गए तो चौकी इंचार्ज की नौकरी जा सकती है। एसपी के अनुसार हो सकता है कि आलू वर्ड को कोडवर्ड की तरह यूज किया गया हो। आरोपी अधिकारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है। वहीं, यूपी के मंत्री असीम अरुण ने सोशल मीडिया पर एसपी को कार्रवाई के लिए बधाई दी है। उन्होंने मामले को भ्रष्टाचार पर चोट बताते हुए लिखा है कि एसपी साहब और उनकी पूरी टीम को बधाई।

यह भी पढ़ें:‘यहां सब लूट रहे…’ UPSC की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में सामने आई ये चौंका देने वाली वजह

यह भी पढ़ें:32 सेकंड में 50 लाख की लूट, 7 लुटेरों ने नहीं छोड़ा कोई सुराग; एक चाय के कप ने ऐसे खोल दिया राज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो